News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘हमारे परिवार को गद्दार कहते है’, कृष्णानगर से चुनाव लड़ रहीं BJP उम्मीदवार राजमाता के सवाल पर क्या बोले PM मोदी


 नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृष्णानगर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय से फोन पर बात की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अमृता रॉय से कहा कि वह उन कानूनी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं, जिससे गरीबों से लूटा गया पैसा वापस उन्हें लौटाया जा सके।

 

पीएम मोदी ने अमृता रॉय से की फोन पर बात

इस दौरान कृष्णानगर के ‘राजबाड़ी’ की राजमाता अमृता रॉय ने विपक्ष के आरोपों को लेकर भी पीएम मोदी से सवाल किया। उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि विपक्ष के नेता महाराजा कृष्ण चंद्र देव के परिवार को गद्दार कह रहे हैं।

‘अपने पापों को छुपाने के लिए आरोप लगाता है विपक्ष’

राजमाता अमृता के सवाल का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमें बचपन में जो पढ़ाया जाता था। उसमें महाराजा कृष्ण चंद्र द्वारा किए गए कामों को बताया गया है। उन्होंने कहा वोटबैंक की राजनीति करने वाले लोग बहुत अनाप-शनाप आरोप लगाएंगे और उन्हें बदनाम करने का प्रयास करेंगे। ये लोग अपने वर्तमान पापों को छुपाने के लिए ऐसी चीजें करते हैं।

‘बंगाल का उज्जवल भविष्य हैं अमृता राय’

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि भगवान राम की बात आती हैं तो बोलते हैं कि सबूत कहां हैं। इतनी पुरानी बात क्यों निकालते हैं। इनके दोगुलापन के प्रेशर आप को नहीं लेना है। आप बंगाल का उज्जवल भविष्य हैं। आपका जीवन भी लोगों के लिए रहा है और आपके सामने बंगाल की विरासत को बचाने की चुनौती है।

‘एक दूसरे को बचाने के लिए एकसाथ आए सभी भ्रष्टाचारी’

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ भाजपा देश में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई कि पश्चिम बंगाल की जनता राज्य में परिवर्तन के लिए मतदान करेगी।