Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

हरदोई में तेज बारिश से भरभराकर गिरी दीवार, चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत


  • हरदोई,  खबर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से है। यहां तेज आंधी के साथ हुई बरसात से घर की दीवार भरभराकर गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल है।

ये मामला हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम मढिया मजरा परसा मोहद्दीनपुरि का है। गांव निवासी रामनरेश के पुत्र रामेंद्र व शैलेंद्र का शुक्रवार को यज्ञोपवीत संस्कार कार्यक्रम था। इसी के चलते बुधवार को घर के बाहर रामायण पाठ हो रहा था। जिसमें रिश्तेदार आए थे। देर शाम को भोजन करके सभी लोग रामायण पाठ सुन रहे थे। इसी दौरान आंधी के साथ ही तेज बारिश होने लगी। जिसमें रामनरेश के घर की पक्की दीवार गिर गई।

इस हादसे में रामेंद्र, राजेश निवासी मंगूपुरवा बांगरमऊ की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप सें घायल मामा मझिलके मिश्रा पुत्र राधेलाल निवासी कोरौली थाना बांगरमऊ की सीएचसी भरावन में मौत हो गई। साथ ही रामेंद्र के बाबा गोकरन पुत्र सुब्बालाल निवासी मढिया की मौत जिला अस्पताल ले जाते समय हुई। इस हादसे में घायल हुए रामनरेश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।