Latest News नयी दिल्ली

हरियाणा CM ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से की टीका लगवाने की अपील


  1. चंडीगढ़, : हरियाणा में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसी बीच शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्रा मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। इसके साथ ही उन्होंने राज्य के लोगों से अपील की कि, वे भी कोरोना की वैक्सीन लें और देश को कोरोना मुक्त बनाने में मदद करें।

कोरोना वैक्सीन का डोज लेने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर लिखा कि, आइये! एक सुरक्षित व स्वस्थ राष्ट्र के निर्माण और भारत को कोरोना मुक्त करने की दिशा में अपना योगदान दें। आज कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। मैं प्रदेशवासियों से अपील करता हूँ, कि आप सभी टीका अवश्य लगवाएं तथा अपने आस पास के लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करें।

हरियाणा में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। गुरुवार को रिकार्ड 13 हजार 947 नए संक्रमित मिले, जबकि 97 मरीज की मौत हो गई। वहीं 9535 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी। पिछले 24 घंटों में एक्टिव मरीजों का ग्राफ बढ़कर 93 हजार 175 पर पहुंच गया है। हरियाणा में अभी तक कुल चार लाख 74 हजार 145 मरीज मिले हैं, जिनमें से तीन लाख 76 हजार 852 मरीज कोरोना को हरा चुके हैं।