News TOP STORIES महाराष्ट्र राष्ट्रीय

हसन मुश्रीफ के खिलाफ ED की कार्रवाई बदले की राजनीति से प्रेरित-संजय राउत


मुंबई, । शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP विधायक हसन मुश्रीफ के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई को लेकर प्रतिक्रिया दी है। संजय राउत ने ईडी की कार्रवाई को बदले की राजनीति करार दिया है।

‘बदले की कार्रवाई से प्रेरित है हसन के खिलाफ ED की रेड’

सांसद संजय राउत ने प्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि यह कार्रवाई बदले की राजनीति से प्रेरित है, लेकिन हसन मुश्रीफ इससे बाहर निकल आएंगे। उन्होंने कहा कि हसन मुश्रीफ विपक्ष के नेता हैं, जो एक खास विचारधारा के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। संजय राउत ने आगे कहा कि चाहे मैं हूं या अनिल देशमुख हो या नवाब मलिक, जिन्हें सभी अलग-अलग मामलों में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

हसन मुश्रीफ के साथ है पूरा विपक्ष- संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि कुछ भाजपा नेताओं ने हसन मुश्रीफ को सलाखों के पीछे डालने की बात की थी। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल सांसद भावना गवली, यशवंत जाधव के खिलाफ किया गया था। दोनों शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि और भी कई महत्वपूर्ण नेता हैं, जो अभी सरकार का हिस्सा हैं और उन्हें राहत मिल गई है। हालांकि, जो विपक्ष में हैं, वे बदले की राजनीति का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुश्रीफ एक योद्धा हैं और पूरा विपक्ष उनके साथ है।

पूर्व मंत्री हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर ED ने मारी रेड

बता दें कि आज सुबह NCP नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा था। भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने पूर्व मंत्री के खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं, भ्रष्टाचार और करोड़ों रुपये की मनी-लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद जांच एजेंसियों ने उनके खिलाफ छापा मारा। उल्लेखनीय है कि शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) गुट महा विकास अघडी (एमवीए) का हिस्सा है, जिसमें एनसीपी और कांग्रेस भी शामिल हैं।