News TOP STORIES नयी दिल्ली बिहार राष्ट्रीय

हैलो मिस्टर मोदी वाले बयान पर BJP ने राहुल को घेरा कहा- फोन टैपिंग बहाना सिर्फ झूठ फैलाना चाहती है कांग्रेस


नई दिल्ली, राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में केंद्र सरकार पर हमला बोले जाने के बाद भाजपा ने भी कांग्रेस नेता पर पलटवार किया है। दरअसल, राहुल ने कैलिफोर्निया की स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में उनके फोन की टैपिंग की बात कही थी। इसका जवाब देते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस नेता को सिर्फ झूठ बोलना ही आता है।

नफरत के सौदागर हैं राहुल

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं वो भारत का अपमान करते हैं और झूठ फैलाते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल जब भी कहीं जाते हैं तो कहते हैं कि वो मोहब्बत का पैगाम लेकर आए हैं, लेकिन असलियत में वो नफरत का बाजार खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के विकास के खिलाफ राहुल को नफरत का बाजार बंद करना चाहिए।

GDP के आंकड़े बता रहे सच

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल पीएम मोदी के विकास को पचा नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल के नफरत के बाजार को जीडीपी के आंकड़े खत्म करने का काम कर रहे हैं। प्रसाद ने कहा कि जीडीपी के आंकड़े दिखा रहे हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से विकास कर रहा है।

भारत का अपमान ही राहुल गांधी का लक्ष्य

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को भारत के विकास के खिलाफ केवल झूठ ही फैलाना आता है। उन्होंने कहा कि राहुल जब भी विदेश जाते हैं तो उनका केवल एक ही लक्ष्य होता है कि कैसे भारत का अपमान किया जाए। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल का सेंगोल और नई संसद के खिलाफ बयान इसका बड़ा उदाहरण है।

राहुल ने कही थी ये बात

राहुल गांधी ने अमेरिका में आज कहा था कि भारत में कई दफा सरकार ने उनका फोन टैप तक किया था और इसकी उन्हें भनक लग गई थी। उन्होंने कहा कि टैपिंग का पता लगने के बाद एक बार उन्होंने मजाक में फोन में कहा- ‘हैलो मिस्टर मोदी’