News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

हॉकी में जीत के बहाने पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज, बोले- कुछ लोग सेल्फ गोल कर रहे हैं


  • पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज भी कसा.

Pradhanmantri Garib Kalyan Anna Yojana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत की. आज अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन की पहली वर्षगांठ है. इस मौके पर सीएम योगी अयोध्या में हैं. इस खास मौके पर योगी ने अयोध्या में गरीबों और जरूरतमंदों को अन्न वितरित किया. इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इस कार्यक्रम से जुड़े. इस दौरान योगी ने पीएम मोदी को धन्यवाद भी कहा.

योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीए मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व में पूरे देश ने इस महामारी के खिलाफ प्रतिबद्धता के साथ इस लड़ाई को लड़ा. योगी ने कहा कि ये योजना देश के अंदर 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराने का अभियान है. योगी के संबोधन के बाद पीएम मोदी ने लाभार्थियों के साथ बातचीत भी की.

“डबल इंजन की सरकार से मिल रहा लाभ”
पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की महिला बादामी से बातचीत की. पीएम मोदी ने बादामी से उनके घरे के बारे में पूछा. मोदी ने पूछा कि आपका घर कच्चा है या पक्का? इसके जवाब में बादामी ने बताया कि पक्का मकान, राशन, गैस सिलेंडर, बिजली सब सुविधाएं मिल रही हैं. बादामी की बात सुनकर पीएम मोदी हंस पड़े. उन्होंने कहा कि मुझे ये सब लिखना पड़ेगा. बादामी ने आगे बताया कि गैस की वजह से अब खाना पकाने में कम समय लगता है. पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से लोगों को लाभ मिल रहा है.