Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

2024 में खुद खत्म हो जाएंगे सनातन को खत्म करने की बात करने वाले: बाबा रामदेव –


लखनऊ, : सनातन धर्म को लेकर चल रही राजनीतिक बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। सनातन धर्म को लेकर भाजपा विपक्षी पार्टियों पर पहले से ही काफी हमलावर है। अब इस पूरे मामले में योग गुरु बाबा रामदेव ने भी बयान देकर इस मामले को और हवा दे दी है। बाबा रामदेव ने अपने एक बयान में स्पष्ट रूप से कहा है कि 2024 में सनातन धर्म को खत्म करने वाले खुद ही खत्म हो जाएंगे। 

Team India बनी Asia Cup 2023 की Champion #shorts

योग गुरु ने जाति वाले मामले पर भी दिया तर्क

“…Those abusing and talking about ending ‘Sanatan’ will themselves end in the year 2024. Those calling ‘Sanatan’ casteist & discriminatory are working against it in collaboration with foreign powers as per an agenda…”

बाबा रामदेव ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग सुपारी देकर सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह सनातन का गौरव काला है। उन्होंने कहा कि जो सनातन को गालियां दे रहे हैं और सनातन को खत्म करने की बात कर रहे हैं। वह खुद खत्म हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग किसी एजेंडे के तहत विदेशी ताकतों से मिलकर सनातन को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा ब्राह्मण का मतलब कोई जाति नहीं है। उन्होंने कहा कि जो सनातन पर दोष मढ़ रहे हैं वो भारत विरोधी हैं। योग गुरु ने कहा कि हम जवाब देंगे और यह सारे राक्षस पराजित हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम भारत वाले हैं, जिन लोगों के अंदर गुलामी हैं उन्हें इंडिया अच्छा लगता है।