Latest News अन्तर्राष्ट्रीय राष्ट्रीय

जापान के एक कैफे में वेट्रेस ने ग्राहक की कॉकटेल में मिलाया अपना खून, खुद को समझती थी वैंपायर


नई दिल्ली, । दुनिया भर में तमाम रेस्टोरेंट्स हैं। इन जगहों पर बहुत सारे व्यंजन और पेय पदार्थ मिलते हैं। कई सारी खाने की ऐसी चीजें होती हैं, जिनके नाम और स्वाद दोनों ही बहुत अलग से होते हैं। ये कुछ रेस्टोरेंट्स कि अपनी स्पेशल और फेमस डिशेज होती हैं। सिर्फ इन्हें ही खाने के लिए बहुत से ग्राहक इन रेस्टोरेंट्स की तरफ आकर्षित होते हैं।

बहुत सी खाने-पीने की ऐसी चीजें होती हैं, जिन पर काफी एक्सपेरिमेंट किया जाता है। कुछ रेस्टोरेंट्स अपनी अलग और अनोखी छवि बनाने के लिए अपनी मैन्यू कार्ड में अलग-अलग डिशेज और ड्रिंक्स मेंशन करते हैं।

जापान के एक रेस्ट्रॉन्ट में मिला अजीबोगरीब मामला

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही रेस्ट्रॉन्ट तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला जापान के एक रेस्ट्रॉन्ट में देखने को मिला है। ऑडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, जापान के होक्काइडो में एक कैफे में एक वेट्रेस को खून से सना हुआ कॉकटेल बनाने के लिए नौकरी से निकाल दिया गया। बता दें कि इस घटना का पता तब चला जब एक ग्राहक ने मामला उठाया।

बता दें कि जापानी वेट्रेस पर ‘प्रॉब्लम चाइल्ड कॉन्सेप्ट कैफे’ (Mondaiji Con Cafe Daku) में अनजाने ग्राहकों को कॉकटेल में अपना खून मिलाने का आरोप है।

रेस्ट्रॉन्ट ने मांगी माफी

इस हैरान और परेशान करने वाली घटना के बाद वेट्रेस को Mondaiji Con Cafe Daku (Problem Child Dark Cafe) ने नौकरी से निकाल दिया गया है। रेस्ट्रॉन्ट ने अपनी स्टाफ सदस्य के कार्यों के लिए माफी मांगी है। हालांकि इसके साथ ही रेस्टोरेंट्स ने यह दावा भी किया कि ग्राहक ने खुद वेट्रेस से ऐसा करने को बोला था। रेस्टोरेंट्स के मालिक का कहना है कि वेट्रेस दिमागी तौर पर अस्थिर थी, जिसके कारण उसने बिना सोचे समझे यह कर डाला।

विचित्र है यह रेस्ट्रॉन्ट

रिपोर्ट के अनुसार, बताया गया है कि यह रेस्ट्रॉन्ट बिल्कुल ही विचित्र है। ‌जैसे कि हर रेस्टोरेंट्स कि अपनी-अपनी एक यूनिक थीम होती है। वैसा ही कुछ अलग-थलग ‘प्रॉब्लम चाइल्ड कॉन्सेप्ट कैफे’ का भी कांसेप्ट है। ‌यह कैफे अपने अजीबोगरीब वेटर्स के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि यहां दिमागी तौर पर अस्थिर और समस्याग्रस्त लड़कियों को ही नौकरी पर रखा जाता है।

यही नहीं रेस्ट्रॉन्ट की वेट्रेस का पहनावा भी विचित्र होता है। उन्हें डरावनी और डार्क रंग के कपड़े पहने जाते हैं।