Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय लखनऊ

CM योगी का लालू यादव पर डायरेक्ट अटैक, बिहार में बोले- ऐसे लोगों को मैंने ठंडा कर दिया


औरंगाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिहार दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने औरंगाबाद के रतनुआं मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

 

रैली के दौरान सीएम योगी ने बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह को याद किया। सीएम योगी ने कहा कि जब 500 वर्षों बाद अयोध्या में भगवान राम विराजमान हुए तो उत्साह बिहार में देखने को मिला। नए भारत का नजारा देखना है तो औरंगाबाद के लोग काशी (वाराणसी) का नजारा देखें।

सीएम योगी ने लालू यादव पर कसा तंज

सीएम योगी ने लालू यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि आप संख्या बढ़ाइए, हम उसको आवाज देंगे। देश को सुरक्षा देना मोदी की गारंटी। बिहार में लालू यादव अपने परिवार तक सीमित हैं। उनके परिवार के लिए बिहार में सीटें कम पड़ गई। कांग्रेस और राजद ने देश में समस्या उत्पन्न किया और मैंने उसे सुलझाने का प्रयास किया।

योगी आदित्यनाथ ने हमला करते हुए कहा कि लालू प्रसाद जैसे परिवार की राजनीति करने वाले यूपी में भी है, जिसे मैंने ठंडा कर दिया है। पहले वे भगवान राम को नहीं मान रहे थे और जब मैंने अयोध्या में मंदिर बनवाया तो कहने लगे कि राम सबके हैं।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में कांग्रेस ने धारा 370 लगाकर देश में दो कानून लगाया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया। उनका नारा था एक देश में दो विधान नहीं चलेगा। आयुष्मान भारत और जन धन योजना का लाभ सभी को मिल रहा है।

कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या?- सीएम योगी

वहीं, योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या? अयोध्या में राम मंदिर के साथ उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राम नाम सत्य कराया। अभी तक देश से कचरा समाप्त कराने में समय लगाया और विकसित भारत निर्माण के लिए तीसरी बार आपके बीच आए हैं।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी के लोगों ने सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प लिया है। बिहार के लोग 40 सीट जिताएं तो हमलोग 120 का माला 400 के संकल्प के साथ पहनाएंगे।