Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

मेरठ में महिला की हत्या से सनसनी; अस्पताल से घर पहुंचे पति तो पलंग पर पत्नी की हालत देखकर उड़ गए होश


 मेरठ। ब्रह्मपुरी थाने के इंदिरा नगर में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उस समय पति अस्पताल में ड्यूटी पर गए थे। पति की बुलेट बाइक घर से कुछ दूरी पर बाहर खड़ी मिली है। शव के पास लाइसेंसी पिस्टल भी पड़ा है। पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है। फिलहाल इसे हत्या मानकर कार्रवाई की जा रही है।

इंदिरा नगर निवासी राधेश्याम मिश्रा बागपत रोड स्थित कैलाश अस्पताल के आइसीयू में काम करते है। राधेश्याम के दो बच्चे है, जो बाहर पढ़ाई कर रहे है। घर पर पत्नी सुनीता मिश्रा अकेली ही रहती है। सुबह साढ़े आठ बजे राधेश्याम ड्यूटी समाप्त करने के बाद घर लौटे। घर से कुछ ही दूरी पर उन्हें अपनी बुलेट खड़ी मिली, जो मिस्त्री की दुकान के बाहर थी। बुलेट में ही उसकी चाबी लगी हुई थी। राधेश्याम यह समझ नहीं पाए कि बुलेट वहां कैसे आ गई।

घर में पत्नी का पड़ा था शव

घर पहुंचे तो पत्नी का शव खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़ा था। कनपटी पर गोली लगी हुई है। पास ही राधेश्याम का लाइसेंसी पिस्टल भी पड़ा हुआ था। घटना की सूचना पर पुलिस और फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंच गई।

सीओ और एसपी सिटी ने भी मौके पर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि घर के बाहर के सीसीटीवी देखे जा रहे है। साथ ही फोरेसिंक टीम से पता चलेगा कि हत्या है या आत्महत्या है।