News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

बहराइच पहुंचते ही एक्‍शन में आए STF चीफ अम‍िताभ यश, प‍िस्‍टल लेकर उपद्रव‍ियों को खदेड़ा


, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच ( Bahraich Violence latest News ) में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को एक बार फ‍िर से ह‍िंसा भड़क गई। फायर‍िंग में मारे गए युवक रामगोपाल म‍िश्र की शव यात्रा में शामि‍ल लोगों ने कई गाड़ि‍यों और दुकानों में आग लगा दी। ग्रामीण लाठी-डंडों के साथ सड़कों पर उतर आए। विरोध प्रदर्शन हिंसक होने पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज कि‍या। डीएम मोनिका रानी ने कहा, “हम स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।”

 

उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को एक बार फ‍िर से ह‍िंसा भड़क गई। फायर‍िंग में मारे गए युवक रामगोपाल म‍िश्र की शव यात्रा में शामि‍ल लोगों ने कई गाड़ि‍यों और दुकानों में आग लगा दी। ग्रामीण लाठी-डंडों के साथ सड़कों पर उतर आए हैं। पुल‍िस फोर्स तैनात हे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बिगड़ते हालात को देखते हुए एडीजी (कानून-व्यवस्था) और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को तुरंत बहराइच जाने के आदेश दिए, ज‍िसके बाद वह बहराइच पहुंचे। बहराइच पहुंचते ही अम‍िताभ यश एक्‍शन में आ गए और प‍िस्‍टल लेकर उपद्रव‍ियों को खदेड़ा। एसटीएफ चीफ का वीड‍ियो भी सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ है।