Latest News खेल

एडम जांपा का बयान, कहा- ‘आईपीएल के बायो बबल में क्रिकेट खेलना सबसे असुरक्षित’


  1. जांपा ने कहा कि आईपीएल से हटने से उन्हें पैसों का नुकसान तो जरूर होगा लेकिन मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य को सबसे आगे रखना चाहता हूं. साथ ही उन्होंने केकेआर के लिए खेलने वाले अपने साथी खिलाड़ी पैट कमिंस की भी जमकर तारीफ की. कमिंस ने भारत के अस्पतालों में ऑक्सिजन सप्लाई के लिए 50,000 डॉलर दान करने की घोषणा की थी.

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जांपा ने आईपीएल से हटने को लेकर बड़ा बयान दिया है. जांपा ने कहा है कि उन्होंने अब तक जितने भी बायो बबल में क्रिकेट खेली है उनमें से आईपीएल का बायो बबल सबसे अधिक असुरक्षित है. साथ ही जांपा ने कहा है कि, पिछले साल की तरह इस साल भी इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में ही किया जाना चाहिए था. जांपा आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलते हैं. उन्होंने और केन रिचर्डसन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था.

जांपा ने कहा, “हम अब तक कई जगह बायो बबल में क्रिकेट खेल चुके हैं. मुझे लगता है उन सभी में से ये सबसे ज्यादा असुरक्षित है.” साथ ही उन्होंने कहा, “पिछले साल दुबई में जो आईपीएल खेला गया था उसमें इस तरह से महसूस नहीं हुआ था. मुझे वहां बहुत ज्यादा सुरक्षित लगा था. व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि इस साल भी आईपीएल का आयोजन वहीं होना चाहिए था. लेकिन हम जानते हैं राजनीतिक बातों को ध्यान में रखकर ही ये फैसले लिए जाते हैं.”