Latest News मनोरंजन

सलमान खान बोले- कोरोना वैक्‍सीन को लेकर गलत अफवाहें न फैलाए, प्रभावी हथियार


  1. नई दिल्‍ली, । कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश भर में कोरोना टीकाकरण अभियान तेज कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्‍टर तरह-तरह से लोगों को वैक्‍सीनेशन करवाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं अब बीएमसी ने मुंबई में टीकाकरण अभियान के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सलमान खान के साथ करार किया है। मुंबई नागरिक निकाय के ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो संदेश जारी किया है जिसमें सुपरस्टार सलमान खान लोगों से रिक्‍वेस्‍ट करते नजर आ रहे हैं।

बीएमसी के ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो संदेश में सलमान खान ने कहा कि कोरोना वैक्‍सीन से संबंधित गलत सूचना में शामिल न फैलाएं। “टीकाकरण कोरोनावायरस के खिलाफ सबसे प्रभावी हथियार है। जब टीकों के बारे में गलत सूचनाओं को खारिज करने की बात आती है तो हमारे ‘साझेदार’ बनें और इससे संबंधित गलत सूचना को आगे बढ़ने से रोके।

इस वीडियो क्लिप में सलमान खान ने आगे बताया कि आपके वैक्‍सीन लगवाने से आपका परिवार और समाज सभी सुरक्षित होते हैं। उन्होंने कहा, “एक तरफ सरकार सभी के लिए टीकाकरण सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ, कुछ लोग वैक्सीन के बारे में अफवाहें और गलत सूचना फैलाने में शामिल हैं, जिससे लोगों के मन में संदेह पैदा हो रहा है।” उन्होंने एक टीका लगवाकर यह भी कहा, “आप न केवल अपनी बल्कि अपने परिवार, समाज और देश की भी रक्षा कर रहे हैं।”