Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अंबेडकर नगर में सड़क क‍िनारे खड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत


अंबेडकरनगर। वाराणसी-बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर बसखारी कस्बे के निकट शुक्रवार की देर रात हुए भीषण हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक आजमगढ़ जिले के रहने वाले थे, जो बरात में शामिल होकर बाइक से वापस जा रहे थे।

बाइक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आजमगढ़ जिले के अतरौलिया के रहने वाले घनश्याम यादव, ओम प्रकाश यादव व सोनू वर्मा टांडा में आयोजित बरात में शामिल होने आए थे। देर रात कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से वापस घर जा रहे थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोतिगरपुर तिराहा के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ी थी। अंधेरे में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसखारी भेजवाया। लोगों की माने तो दुर्घटना स्थल पर ही घनश्याम यादव की मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने रास्ते मे दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लिया है। थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि संतराम द्वारा मिली तहरीर के अधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।