Latest News मनोरंजन

अक्षय कुमार फिर से बने बैड बॉय, ‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन


नई दिल्ली, । बॉलीवुड की हिट मशीन माने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के बाद अब अक्षय कुमार जल्द ही गैंगस्टर बने नजर आएंगे। उनकी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का एक के बाद एक पोस्टर आने के बाद अब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। एक लम्बे समय के बाद अक्षय कुमार सिर्फ गैंगस्टर के अवतार में ही नहीं, बल्कि एक अलग ही लुक में दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं।

बच्चन पांडे का ट्रेलर है धमाकेदार

बच्चन पांडे का 3 मिनट 41 सेकंड का ये ट्रेलर दर्शकों को खुद से जोड़े रखता है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कृति सेनन और अरशद वारसी से। कृति सेनन फिल्म में एक निर्देशक की भूमिका में नजर आ रही हैं और सबसे बड़े गैंगस्टर बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर करती हैं। फिल्मों में हीरो बनने के कोशिश में लगे अरशद वारसी कृति सेनन को बच्चन पांडे उर्फ अक्षय से मिलवाते हैं और इस बीच अक्षय कुमार अपनी जिंदगी की स्टोरी उन्हें बताते हैं। इस पूरे ट्रेलर में अक्षय मारधाड़ के साथ-साथ लोगों को अपने एक्शन से हैरान करते हुए नजर आ रहे हैं। वह फिल्म में एक ऐसे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं, जो किसी पर भी दया नहीं करता।

जैकलीन फर्नांडिस बनी अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड

कृति सेनन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी फिल्म में अहम भूमिका में है। वह अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड सोफिया का किरदार निभा रही हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया कि बच्चन पांडे बने अक्षय कुमार अपने मजे के लिए लोगों को मारते हैं। बीच-बीच में अक्षय कुमार अपने डायलॉग्स और दमदार एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘धूम धड़ाका रंग पटाखा आओ बना लो टोली, इस बार बच्चन पांडे ला रहे हैं, होली पे गोली’। बच्चन पांडे एक एक्शन कॉमेडी है और ट्रेलर के बाद हर कोई निश्चित रूप से इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है।