Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

अखिलेश बोले- सपा की नई रणनीति सड़क पर नहीं सीधे चुनाव में मुकाबला


फतेहपुर, । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी-योगी पर खूब तंज कसा। बोले हमारी लोक जागरण यात्रा चल रही है, सड़क की ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए योगी सरकार ने सांड लगा दिए है। कहा कि भाजपा ने देश में विकास के नाम पर अब तक सबसे बड़ा भ्रस्टाचार किया है इसकी पोल खुद ही सड़कें और एक्सप्रेस-वे खोल रहे हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्लिम इंटर कालेज मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बाचीत कर रहे थे। एक सवाल के जवाब में कहा कि सपा ने अपनी रणनीति बनाई है, उसी रणनीति के तहत काम कर रहे हैं।

सड़क पर संघर्ष के बजाये हम सीधे चुनाव में उतर रहे हैं क्योंकि सरकार प्रदर्शन पर भी दमनात्मक कार्रवाई करके अवाज दबाती है। उन्होंने इंवेस्टर्स मीट पर कहा कि एमऒयू तो बहुत साइन हुये लेकिन निवेश आया ही नहीं। 2047 का सपना दिखाकर पीएम विकसित भारत की बात कहते हैं, यह सिर्फ एक सपना दिखाना जैसा है।

आरोप लगाया कि उनकी यात्रा को फ्लाप करने के लिए फतेहपुर और बांदा के डीएम ने योगी के निर्देश पर सड़क पर सांड छोड़वा दिये। फिर भी हम डरने वाले नहीं है। उन्होंने महंगाई, किसानों की आय, बिजली, जैसे मुद्दों पर भी भाजपा को खूब घेरा। इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम मौजूद रहे। इसके पहले उन्होंने प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव में ताकत के साथ जुटने और सीट जिताने की बात कही।