Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अखिलेश यादव के चुनावी गीत में कोरोना से निपटने को लेकर योगी सरकार पर तंज


  1. विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की सरगर्मी तेज हो चली है. इस क्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने 2 मिनट 19 सेकेंड का एक प्रचार वीडियो जारी किया है. इस वीडियो की बात करें तो इसका टैग लाइन है- सुख दुःख में साथ निभाया है.सुख दुःख में साथ निभाएंगे.

इस वीडियो पर गौर करें तो यह अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री थे, उस दौरान की कई योजनाओं को इसमें दर्शाया गया है. यही नहीं वीडियो में अप्रैल-मई के बीच प्रदेश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के विनाशकारी प्रभावों के बीच यूपी की स्थिति पर तंज भी कसाने का का किया गया है.

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच ऑक्सीजन रिफिल केंद्रों के बाहर कतारें, गंगा में तैरते शव, अस्पतालों के बाहर तड़पते लोगों को वीडियो में दिखाया गया है. यहां चर्चा कर दें कि समाजवादी पार्टी ने यूपी चुनाव के लिए किसी भी गठबंधन से इनकार किया है. एक निजी चैनल सये बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा है कि बड़ी पार्टियों के साथ मेरा अनुभव अच्छा नहीं है, मैं उनके साथ कोई गठबंधन नहीं करूंगा.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी का नारा ‘खेला होबे’ का भोजपुरी वर्जन इन दिनों उत्तर प्रदेश में खूब छाया हुआ है. प्रदेश में सपा नेताओं ने खेला होबे की तर्ज पर खेला होई का नारा दे दिया है.