News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय लखनऊ

अगले माह यूपी आएंगे नीतीश कुमार, जदयू की बैठक में निकाय चुनाव और सदस्यता अभियान पर हुआ मंथन


लखनऊ, देश भर में विपक्षी एकजुटता का स्वर बुलंद कर रहे नीतीश कुमार मई माह में उत्तर प्रदेश का रुख करेंगे। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश संयोजक सत्येंद्र पटेल ने नीतीश कुमार के यूपी दौरे की पुष्टि की। रविवार को जदयू के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में सत्येंद्र पटेल ने कहा कि मिशन 2024 के परिभ्रमण के सिलसिले में नीतिश कुमार का यूपी दौरा होगा। हालांकि, वह कब आएंगे और उनका कार्यक्रम कहां होगा, यह अभी तय नहीं है।

संवाददाता सम्मेलन में सत्येंद्र कुमार ने कहा कि जदयू नगरीय निकाय चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल जदयू पूरे प्रदेश में संगठन विस्तार में लगी हुई है। सदस्यता अभियान के तहत अब तक 1.75 लाख नए सदस्य बनाए गए हैं। इस मौके पर जदयू संयोजक ने महंगाई और किसान हितों के मुद्दों पर सरकार को घेरा।

सरकारी अस्पतालों में संविदा पर काम कर रहे कर्मियों को नियमित किए जाने की मांग भी की। इससे पूर्व निकाय चुनाव की तैयारियों और सदस्यता अभियान को लेकर जदयू की बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई। जिसमें प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों ने उपस्थिति दर्ज कराई।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष कल्पनाथ वर्मा, रजनीश पटेल, संजय सिंह, प्रदेश महासचिव शैलेंद्र वर्मा, अवधेश सिंह, सुभाष पाठक, रामकिशोर वर्मा, संजय कुमार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता केके त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी मनीष नंदन सहित अन्य उपस्थित थे।