News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवाओं से सीएम योगी आदित्यनाथ की अपील, किसी के बहकावे में ना आएं


लखनऊ, । सेना में संविदा पर भर्ती की प्रक्रिया अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदेश के युवाओं ने मोर्चा खोल दिया है। लम्बे समय से सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे इन युवाओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी अपील की है। योगी आदित्यनाथ ने प्रदर्शन तथा विरोध कर रहे युवाओं को बड़ा भरोसा दिलाया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सेना भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवाओं से एक अपील की। उन्होंने युवाओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भारतीय सेना में भर्ती की नई प्रक्रिया अग्निपथ योजना आपके जीवन को नए आयाम प्रदान करने के साथ ही भविष्य को स्वर्णिम आधार देगी। इसी कारण आप लोग किसी बहकावे में ना आएं।

 

इसको लेकर आज दिन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ने ट्वीट कर कहा कि युवा साथियों, ‘अग्निपथ योजना’ आपके जीवन को नए आयाम प्रदान करने के साथ ही भविष्य को स्वर्णिम आधार देगी। इसकी महत्ता को देखते हुए आप किसी बहकावे में न आएं। मां भारती की सेवा के लिए संकल्पित हमारे ‘अग्निवीर’ राष्ट्र की अमूल्य निधि होंगे और उत्तर प्रदेश सरकार अग्निवीरों को पुलिस व अन्य सेवाओं में वरीयता देगी। जय हिंद।