Latest News खेल

अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह तो छलका इस बल्लेबाज का दर्द


नई दिल्ली, । गुरुवार 6 जनवरी को आइसीसी वुमेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ। इस टीम में बल्लेबाज पूनम राउत को जगह नहीं मिली है। ऐसे में पूनम राउत ने विश्व कप टीम से बाहर होने पर निराशा व्यक्त की है। राउत ने यह भी कहा कि जब भी मौका मिला है उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और विश्व कप में प्रदर्शन करने का मौका नहीं दिया जाना हमेशा एक खिलाड़ी के लिए मुश्किल पल है।

ट्विटर पर एक बयान जारी कर पूनम राउत ने कहा, “अनुभवी बल्लेबाजों में से एक और भारत के लिए लगातार रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में, मैं विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होने से बेहद निराश हूं। 2021 में, मैंने 73.75 के औसत से 295 रन बनाए। मैंने पिछले साल कुल छह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक मैंने जड़े थे। लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी बाहर रहना बहुत निराशाजनक है। यह कहने के बाद, मैं उन सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।”

आगामी महिला विश्व कप के लिए भारत की टीम की घोषणा गुरुवार को की गई। मिताली राज टीम की अगुआई करेंगी, जबकि जेमिमा रोड्रिग्स और शिखा पांडे को टीम से बाहर रखा गया है। अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने गुरुवार को आइसीसी महिला विश्व कप 2022 के लिए टीम का चयन किया। टीम इंडिया 6 मार्च 2022 को तोरंगा में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला विश्व कप मैच खेलेगी। इससे पहले भारतीय टीम को विश्व कप की मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।