Latest News मनोरंजन

अजय देवगन-किच्चा सुदीप के हिन्दी भाषा विवाद पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, बोले- ‘भारत की एक ही भाषा है’


नई दिल्ली, । अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ कल यानी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन में बिजी अजय देवगन का नाम ‘रनवे 34’ से ज्यादा साउथ के स्टार किच्चा सुदीप के साथ शब्दों की जंग के कारण चर्चा में है। ट्विटर पर दोनों के बीच चल रही इस लड़ाई में अब एक्टर सोनू सूद भी कूद पड़े हैं।

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के एक बयान ने साउथ और नॉर्थ फिल्म इंडस्ट्री में घमासान मचा दिया। दरअसल, हुआ ये कि किच्चा सुदीप ने हिन्दी को राष्ट्रभाषा मानने से इनकार कर दिया। इस पर अजय देवगन ने ट्वीट कर उन्हें आड़े हाथों लिया। बस फिर क्या था किच्चा सुदीप के इस बयान पर फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई। कोई अजय देवगन के साथ है, तो कोई सुदीप के। अब इस मामले में सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हिन्दी विवाद पर सोनू सूद ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा- मुझे नहीं लगता हिन्दी को बस राष्ट्रभाषा कहा जा सकता है। भारत की एक भाषा है, जो है एंटरटेनमेंट। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी इंडस्ट्री से आते हैं। अगर आप लोगों को एंटरटेन करते हैं तो वे आपसे प्यार करेंगे। आपका सम्मान करेंगे और आपका सम्मान करेंगे। बता दें कि हिन्दी फिल्मों से ज्यादा नाम सोनू सूद ने साउथ की फिल्मों से कमाया है।

सोनू सूद ने केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा जैसी साउथ फिल्मों की सक्सेस पर भी बात की। वे कहते हैं- साउथ फिल्मों की सफलता से हिन्दी फिल्मों के निर्माण में भी बदलाव आएगा। वो जमाना गया जब लोग कहते थे कि फिल्म देखने के लिए दिमाग घर पर छोड़कर के जाना। अब लोग सिर्फ अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं। अब ये देखने दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में कौन कौन से सितारे इस अजय-सुदीप की इस लड़ाई में कूदते हैं।