Latest News मनोरंजन

अजय देवगन ने भी कोरोना से लड़ाई में दिया योगदान, अस्पतालों में कराया बेड का इंतजाम


  • मुंबई: देश इस समय जिन हालातों से जूझ रहा है वो किसी से छिपा नहीं है, हर तरफ अफरा तफरी का माहौल है, सारी सुविधाएं कम पड़ती जा रही है। ये हाल किसी एक जगह का नहीं बल्कि देशभर में है और कुछ राज्यों में तो कोरोना बिल्कुल चरम पर है। महाराष्ट्र में पिछले साल भी भयावह स्थिती थी और इस साल भी कुछ वैसा सा ही मंजर हैे वैसे सरकार तो लोगों की मदद करने में जुटी ही है पर अब बॉलिवुड के कुछ दिग्गज कलाकार भी इस जंग में मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी सूची में अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया है।

आपने अभीतक अभिनेता सोनू सूद को तो मदद करते देखा ही है, इसी कड़ी में कई अभिनेता आगे निकलकर आए जिसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, आयुष्मान खुराना जैसे एक्टर्स हैं लेकिन इसमें एक और नाम जुड़ गया है वो है अजय देवगन का। बॉलिवुड के सिंघम अजय देवगन फिल्मों की ही तरह असल जीवन में भी अब अपने शहर के लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं।

पिछले साल अजय देवगन ने मुम्बई के धारावी इलाके में बनाये गये कोविड सेंटर में 200 बेड,ऑक्सीजन सिलेंडर्स और 2 पोर्टेबल वेंटिलेटर्स की मुफ्त में व्यवस्था कर अपना योगदान दिया था। वहीं इस बार अजय शिवाजी पार्क में बन रहे एक इमजेंसी मेडिकल फैसिलिटी के लिए मदद कर रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर से बचने में हर कोई अपनी क्षमता अनुसार मदद कर रहा है। वहीं अजय ने भी कोरोना को लेकर एक बार फिर से मरीजों की मदद करने का फैसला किया है।

बीएमसी ने शिवाजी पार्क स्थित भारत स्काउट् ऐंड गाइड्स हॉल को 20 बिस्तर वाले कोविड-19 सेंटर में तब्दील करने का फैसला किया जिसमें वेंटिलेटर्स, ऑक्सीजन सपोर्ट और अन्य तमाम तरह की सुविधाओं का इंतजाम होगा। इस सेंटर की स्थापना के लिए अजय देवगन ने अपनी सामाजिक संस्था ‘एनवाय फाउंडेशन’ के माध्यम से बीएमसी की आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया है।