Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

अथिया की शादी की तैयारियों के बीच अजय देवगन ने दी सुनील शेट्टी को बधाई, यूं किया विश


नई दिल्ली, । Ajaya Devgn Congratulates On Athiya-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल सुनील शेट्टी के घर खुशी का माहौल है। एक्टर अपनी इकलौती बेटी अथिया शेट्टी की शादी कर रहे हैं, जहां पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री शिरकत करने वाली है। शादी की तैयारियों के बीच अन्ना को उनके पुराने दोस्त अजय देवगन ने बधाई दी है।

जगमगाया सुनील शेट्टी का घर

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी कर रही हैं। आज यानी 23 जनवरी को कपल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाएगा। बेटी की शादी के लिए सुनील शेट्टी ने अपने खंडाला स्थित बंगले को वेन्यू बनाया, जो पिछले कुछ दिनों से खूबसूरत लाइट्स से जगमगा रहा है।

अजय देवगन ने जताई खुशी

अजय देवगन ने दोस्त सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मना शेट्टी को सोशल मीडिया पर बेटी की शादी की पर विश किया है और खुशी जताई है। अथिया और के एल राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने कहा, मेरे प्यारे दोस्त सुनील शेट्टी और मना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की के एल राहुल संग शादी पर ढेरो बधाइयां। मैं यहां इस यंग कपल को शानदार मैरिड लाइफ के लिए विश करता हूं। और, अन्ना इस शुभ अवसर पर मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

jagran

एशा देओल ने भी किया विश

सुनील शेट्टी के अलावा हेमा मालिनी के बेटी और एक्ट्रेस ऐशा देओल ने भी कपल को बधाई दी और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, अथिया शेट्टी और के एल राहुल आप दोनों को शुभकामनाएं। भगवान आप दोनों को प्यार खुशी दे। अन्ना, मन्ना मैम और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार और बधाइयां।

jagran

के एल राहुल और अथिया की लव स्टोरी

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की बेहद रोमांटिक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। इनका रिश्ता दोस्ती से शुरू होकर प्यार में तब्दील हो गया। लगभग पांच सालों तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद अथिया और के एल राहुल अब जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे के हमसफर बनने जा रहे हैं।