Latest News मनोरंजन

‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुल हुई कोरोना संक्रमित, लिखा- पति और मेकर्स के सावधानी रखने के बाद भी हुआ कोविड-19


देशभर में कोरोना वायरस महामारी दोबारा से फैल रही है. इससे सबसे महाराष्ट्र हो रहा है. यहां की राजधानी यानी मायानगरी मुंबई में शीर्ष 10 शहर की लिस्ट में पहले नंबर पर है, जहां कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में यहां टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. रूपाली टीवी के सबसे हिट और टीआरपी लिस्ट में नंबर एक शो ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभाती हैं. उनके अलावा शो कई कास्ट भी और क्रू भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से रूपाली ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

कोरोना के लक्षण नहीं

रुपाली गांगुली ने कुछ देर पहले अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं थे. उन्होंने फनी अंदाज में कोरोना को देवी बताया है. उन्होंने लिखा,”मां कोरोना देवी तू है कि नहीं. मैं पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती थी.”

शो की कास्ट में कई लोग कोरोना संक्रमित

शो में रूपाली के बड़े बेटे का रोल निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा पिछले कई दिनों से शो से गायब हैं. ऑडियंस का अचानक से उनके गायब होने पर चिंता कर रही है. अब इसकी पुष्टि हो गई है वह घर में क्वारंटीन हैं. वह भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. पिछले महीने शो में अनुपमा के छोटे बेटे का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत भी कोरोना संक्रमित हुए थे और दो हफ्ते के ब्रेक पर चले गए थे.