Latest News मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को दिखाई अपनी ताकत, कैप्टन बोले – ओ तेरी


पावर कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आए दिन सुर्खियां बनाते रहते हैं. उनकी लाइफ में होने वाले सभी डेवलपमेंट्स पर मीडिया की भी नजर रहती है और फैंस तो उनकी जिंदगी की हर छोटी से छोटी बातें जानने के लिए बेताब रहते हैं.

अनुष्का-विराट का एक नया वीडियो अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो किसी फोटोशूट के दौरान बनाया गया लग रहा है. इसमें अनुष्का और विराट की केमिस्ट्री शानदार लग रही है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

मस्ती के मूड में कपल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का, विराट को अपने दोनों हाथों से पकड़कर उठाने की कोशिश करती हैं और वो उन्हें उठाने में कामयाब भी हो जाती हैं. उनकी इस कोशिश को देखकर विराट के मुंह से निकल जाता है ओ तेरी…. मतलब विराट को अंदाजा नहीं था कि अनुष्का उन्हें पूरे वजन के साथ उठाने में कामयाब हो जाएंगी. 20 सेकेंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं.

फिर से की कोशिश

जब अनुष्का ने विराट को पहली बार में उठा लिया और विराट खुश हो गए तो अनुष्का को लगा कि वो शायद मजाक कर रहे हैं तो उन्होंने कह दिया Rubbish. जिसके बाद विराट ने उन्हें फिर से उठाने के लिए कहा – Yes, do it again?,अनुष्का को जब इस पर भरोसा नहीं हुआ तो उन्होंने विराट से पूछा वापस? वो बोले Yeah! मतलब हां. इसके बाद अनुष्का ने विराट को फिर से उठाने की कोशिश की लेकिन वो विराट से बोलीं कि वो भी खुद उनकी मदद कर रहे हैं इसलिए वो खुद को न उठाएं.