Latest News मनोरंजन

अपने पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं Aishwarya rai bachchan,


बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए ऐश्वर्या ने अपने पिता कृष्णाराज राय की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. गुरुवार को शेयर किए गए पोस्ट पर ऐश्वर्या ने बेहद भावुक कर देने वाली बात लिखी.

ऐश्वर्या ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की. अपने पिता को याद करते हुए उन्होंने लिखा, “हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे.” ऐश्वर्या के पिता की इस तस्वीर पर फूलों की माला लटक रही है. वहीं, ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

अपने पिता से बेहद करीब थीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बताया जाता है कि ऐश्वर्या बचपन से ही अपने पिता से बेहद करीब रहीं लेकिन उनके पिता जिंदगीभर उनका साथ नहीं निभा सके. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या कहती हैं, “मैं उनसे आज भी उतना ही प्यार करती हूं. मेरे लिए वे आज भी जिंदा हैं. उनकी बातें याद आती हैं लेकिन मैं खुश हूं कि आज जो कुछ भी हूं उसमें उनका योगदान बहुत बड़ा है.” ऐश्वर्या आगे कहती हैं, “मेरे पिता ने मुझे हमेशा आगे बढ़ना सिखाया. वे बेशक आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी ऐसा लगता है कि वे मेरे पास ही हैं, मेरी प्रेरणा बनकर.”

ऐश्वर्या के अबतक के सफर पर एक नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद कई हिट फिल्में की. इन फिल्मों में देवदास, रावण, जोधा अकबर जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में ऐश्वर्या का रोल दमदार रहा है. 20 अप्रैल सा 2007 को ऐश्वर्या ने बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की थी. उसके कुछ सालों बाद ऐश्वर्या ने बेटी ऐश्वर्या को जन्म दिया. शादी के बाद से ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर कम नजर आने लगीं. हालांकि, उनका स्टारडम अब भी बरकरार है.