Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

अब सुरक्षित हाथों में है देश सलमान खान को मिली धमकियों पर कंगना रनोट का दो टूक जवाब..


नई दिल्ली, कंगना रनोट मीडिया में अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा बटोरती हैं। अब उन्होंने सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकियों पर रिएक्ट किया है।

कंगना रनोट हाल ही में अपने हरिद्वार विजिट को लेकर खबरों में बनी हुई थी। इस दौरान सलमान खान को मिली धमकियों पर उन्होंने कहा कि देश अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के सुरक्षित हाथों में है। इसलिए सुरक्षा को लेकर डरने की कोई बात नहीं है।

देश अब सुरक्षित हाथों में है

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार कंगना ने कहा, “हम एक्टर्स हैं। सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा मिल रही है, तो डरने की कोई बात नहीं है। जब मुझे धमकी दी गई थी, तब मुझे भी सरकार ने सुरक्षा दी थी, आज देश सुरक्षित हाथों में है। हमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।”

उत्तराखंड टूर पर कंगना

रविवार को उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंची कंगना रनोट ने गंगा आरती भी की। इसके बाद एक्ट्रेस केदारनाथ भी जाएंगी। अपने टूर के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, “मैं हमेशा से केदारनाथ धाम जाना चाहती थी और अब आखिरकार ऐसा हो पा रहा है।”

सलमान को मिली तगड़ी सुरक्षा

सलमान खान को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें Y+ सिक्योरिटी दी है। शनिवार को एक्टर ने पहली बार खुद को मिली जान से मारने की धमकियों पर बात की। सलमान ने टीवी शो आप की अदालत में बात करते हुए कहा, “सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर होती है। हां सिक्योरिटी दी गई है। अब सड़क पर साइकिल चलाना और कहीं अकेला जाना मुमकिन नहीं है।”

ट्रैफिक में एक्टर हो जाते हैं परेशान

उन्होंने आगे कहा, “अब मेरे साथ ये भी परेशानी है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं तो वहां पर बहुत ज्यादा सिक्योरिटी होती है। गाड़ियां दूसरे लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर देती है। वो मुझे घूरकर देखते भी हैं। और मेरे बेचारे फैंस। ये एक गंभीर मामला है इसलिए सिक्योरिटी दी गई है।”