Latest News मनोरंजन

अभिनव शुक्ला ने बेहद खास अंदाज में सिद्धार्थ को किया याद,


  1. बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने सिद्धार्थ की मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे दोनों स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के बाद से हर कोई स्तब्ध है. हर कोई अपने-अपने तरह से उन्हें याद कर रहा है. इसी क्रम में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके मॉडल अभिनव शुक्ला ने भी सिद्धार्थ की मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है.

यह तस्वीर ग्लैडरैग्स मॉडल हंट 2004 कांपटीशन की है. इसमें सिद्धार्थ और अभिनव दोनों ने भाग लिया था. कांपटीशन के दौरान अपने-अपने इंट्रो में सभी मॉडल्स ने कुछ न कुछ खास बोला था. किसी ने फेमस कोट कहे तो किसी ने वन लाइनर्स बोले. ऐसे में सिद्धार्थ का नंबर आने पर उन्होंने जो कहा था उसे सुनकर किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी.

जिंदगी ऐसे जियो, जैसे ये आखिरी दिन है…

अभिनव शुक्ला ने ग्लैडरैग्स 2004 की तस्वीर शेयर करने के साथ ही सिद्धार्थ द्वारा कहे गए शब्दों को भी लिखकर बताया. उस समय सिद्धार्थ ने अपने इंट्रोडक्शन में कहा था, ‘ जिंदगी ऐसे जियो, जैसे ये आखिरी दिन है, क्योंकि एक दिन आपकी ये बात सच होगी. हैलो, मैं हूं सिद्धार्थ शुक्ला, मुंबई से’. सिद्धार्थ के इंट्रोडक्शन के बाद अभिवन ने अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा कि, ‘ ये सही नहीं किया तुमने, बहुत जल्दी चले गए तुम’. इस फोटो और इसके कैप्शन ने सिद्धार्थ के फैन्स को बहुत भावुक कर दिया.

अभिनव ने यह भी बताया कि इसी प्रतियोगिता से उनके और सिद्धार्थ के सफर की शुरुआत हुई थी. यहीं से उन्होंने इस इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था.