Latest News मनोरंजन

अभिनेता अनुपम खेर ने लगवाई कोविड-19 की वैक्सीन


बॉलीवुड। अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को कोरोना वायरस की पहली डोज ली। उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। वैक्सीन लगवाने के बाद अनुपम खेर ने मेडिकल स्टाफ, वैक्सीन को बनाने वाले वैज्ञानिकों और भारत सरकार का धन्यवाद दिया।

इससे पहले प्रसिद्ध कलाकार और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने भी कोरोना वायरस की पहली डोज ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस फोटो में परेश एक वैक्सीन सेंटर में वैक्सीन लगाते और विक्ट्री साइन बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वैक्सीन लेने के बाद परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा, ‘वी फॉर वैक्सीन्स! सभी डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंट लाइन स्वास्थ्य कर्मियों और वैज्ञानिकों का धन्यवाद। नरेंद्र मोदी जी का भी धन्यवाद।’

अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अनुपम खेर जल्द ही राजनीति पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे। हाल ही में 66 साल के हुए अनुपम खेर ने अपने बच्चों और पड़ोसियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। वह अपने पड़ोसियों और इन बच्चों को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। अपने जन्मदिन की एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है।

बहरहाल भारत में कोरोना वायरस का टीकाकरण अभियान जारी है। सरकार ने 1 मार्च से 45 साले से ऊपर के बीमार व्यक्तियों और 50 साल से ऊपर के सभी व्यक्तियों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त देने का ऐलान किया है।