Latest News मनोरंजन

अभिनेता मोहन जोशी कोरोना पॉजिटिव, ले चुके थे कोविड वैक्सीन की दोनों डोज


  • मुंबई: हिंदी और मराठी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता मोहन जोशी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और इस वक्त गोवा के एक होटल में क्वारंटीन हैं. बता दें मोहन जोशी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे.

मुंबई में लॉकडाउन के चलते मोहन जोशी पिछले कई दिनों से अपने लोकप्रिय मराठी सीरियल ‘अगबाई सुनबाई’ की शूटिंग गोवा में कर रहे थे. मगर इस बीच, उन्हें कोरोना हो गया और उन्होंने खु्द को उसी होटल में क्वारंटीन कर लिया जहां पर वो शूटिंग के दौरान रुके हुए थे.

गोवा से 68 वर्षीय मोहन जोशी ने फोन पर एबीपी न्यूज़ से इस बात की भी पुष्टि की कि वो पहले ही कोरोना वैक्सीन की दो डोज ले चुके हैं जिसके बाद उन्हें कोरोना हुआ है. मोहन जोशी ने कहा, “मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 6 मार्च को ली थी जबकि इसकी दूसरी डोज 20 अप्रैल को ली थी.”

तमाम मराठी फिल्मों व सीरियल्स में काम करने के अलावा मोहन जोशी ने 90 के दशक से लेकर अब तक ‘जागृति’, ‘भूकम्प’, ‘मृत्युदंड’, ‘गंगाजल’, ‘अंत’, ‘ऐलान’, ‘आंदोलन’, ‘गदर’, ‘हम दोनों’, ‘गुंडाराज’, ‘वास्तव’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘लाल बादशाह’, ‘होगी प्यार की जीत’, ‘बिच्छू’, ‘बेटी नंबर 1’, ‘जमीन’, ‘गर्व-द प्राइड’, ‘बागबान’, ‘शिवा का इंसाफ’ जैसी कई बिग बजट और बड़े सितारों से सजी फिल्मों में अभिनय किया और एक अभिनेता के तौर पर अपना एक अलग मकाम बनाया.