News TOP STORIES नयी दिल्ली

अमित शाह ने केरल में किया रोड शो, कांग्रेस को बताया कंफ्यूज पार्टी


नई दिल्‍ली: विधानसभा चुनावों से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के थ्रिप्पुनिथुरा में रोड शो किया। उन्‍होंने यहां पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि केरल की जनता LDF और UDF से परेशान है, यहां की जनता बीजेपी को एक विकल्प के रूप में देख रही है और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि हम बहुत अच्छी बढ़त के साथ इस बार केरल चुनाव में प्रदर्शन करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह, ”कांग्रेस पार्टी कंफ्यूज पार्टी है, यहां कम्युनिस्ट के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में कम्युनिस्ट के साथ लड़ रहे हैं। वो इतने कंफ्यूज हैं, इनका नेतृत्व भी कंफ्यूज और पार्टी भी कंफ्यूज है।”

एएनआई से बात करते हुए शाह ने दावा किया कि भाजपा विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, “केरल के लोग एलडीएफ और यूडीएफ से तंग आ चुके हैं। यहां के लोग भारतीय जनता पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम आगामी केरल विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

बीजेपी प्रदेश में 115 सीटों पर चुनाव लड़ रही और बाकी 25 सीटें सहयोगी दलों के लिए छोड़ी हैं। हालांकि, गठबंधन के तीन उम्मीदवारों का इस सप्ताह के शुरू में अपना नामांकन खारिज कर दिया।