Latest News अन्तर्राष्ट्रीय नयी दिल्ली राष्ट्रीय

अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारतीय राष्ट्रगान गाने के बाद छुए पीएम मोदी के पैर


वाशिंगटन डीसी, अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रीय गान जन गण मन गाने के बाद, प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के पैर छुए। इस अद्भुत दृश्‍य की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पीएम मोदी ने अमेरिका दौरे पर रोनाल्ड रीगन सेंटर में अप्रवासी भारतीय समुदाय को संबोधित किया। कार्यक्रम के समापन समारोह में अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारतीय राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ गाया। गाना पूरा होने के बाद अमेरिकी सिंगर ने प्रधानमंत्री मोदी के पैर छुए।

पैर छूने पर क्या था पीएम मोदी का रिएक्शन?

जब मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी के पैर छुए तो उन्होंने तुरंत अमेरिकी सिंगर को रोका और उनसे गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरी मिलबेन कैसे हाथ जोड़कर पीएम का अभिवादन कर रही हैं।

भारत का राष्ट्रगान गाकर हर किसी का दिल जीतने वाली मैरी मिलबेन के पीएम मोदी के पैर छूने वाली वीडियो की काफी वाहवाही हो रही है। पीएम मोदी के तीन दिनों के अमेरिकी दौरे के आखिरी दिन का ये वीडियो देशवासियों को काफी पसंद आ रहा है।

मैरी ने पहले भी गया है भारत का राष्ट्रगान

यह पहली बार नहीं है, जब मैरी मिलबेन ने भारतवासियों को अपने गानों से हैरान किया हो। इससे पहले मैरी मिलबेन ने भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रगान गाया था। उनके भारत में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इससे पहले उन्होंने भगवान शंकर की आरती ‘ओम जय जगदीश हरे’भी गाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। यह गाना उन्होंने दिवाली के मौके पर गाया था।