पटना

अरवल: एसपी ने जिले के विभिन्न कंटेन्मेंट जोन का किया निरीक्षण


अरवल। पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन के द्वारा जिले के विभिन्न जगहों में घूम-घूम कर कंटेंनमेंट जोन का निरीक्षण किया गया। इस दौरान कंटेनमेंट जोन में रह रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों से मिलकर दवा एवं सुविधा के बारे में जानकारी ली गई। उन्होंने सभी लोगों से कहा कि सरकार के द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है। इसके तहत सभी लोग अपने अपने घर में रहे। बिना काम के घर से बाहर नहीं निकले। जब भी घर से बाहर निकले तो मास्क हर हाल में लगाकर ही निकले।

कंटेंटमेंट जोन निरीक्षण के दौरान सभी लोगों से पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने लोगों से कोरोना का टीका लेने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी से डरना नहीं है, इस से लड़ना है। इस दौरान उन्होंने कोरोना पॉजिटिव मरीजों को भाप लेने वाला मशीन भी उपलब्ध कराया। उन्होंने कहा कि जो भी पॉजिटिव मरीज हैं, वे कम से कम तीन बार इसका सेवन अवश्य करें, जिससे की वे जल्द ठीक हो सके।

उन्होंने बताया कि सभी थानाध्यक्ष को भाप लेने वाली मशीन और भरपूर मात्रा में मास्क उपलब्ध करा दिया जाएगा। मौके पर उन्होंने थानाध्यक्ष को क्षेत्र में लगातार पैनी नजर बनाए रखने की हिदायत दी गई ताकि किसी भी तरह से लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं हो। इस दौरान कई पुलिस पदाधिकारी एवं संबंधित क्षेत्र के थाना अधयक्ष उपस्थित थे।