पटना

अरवल पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता, बरामद हुआ 30 लाख का शराब, चालक गिरफ्तार


कलेर (अरवल)। बुधावार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर कलेर पुल के समीप वाहन जांच के दौरान पंचायत चुनाव में खपाने के लिए ले जाई जा रही फ़रही लदे ट्रक के अंदर छुपाई गई भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद कर ली है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि औरंगाबाद की ओर से आ रही एक ट्रक में भारी मात्रा में शराब ले जाई जा रही है। सूचना के आलोक में एएसआई ओम प्रकाश रजक और एसआई ज्वाला प्रसाद मंडल के साथ आनन-फ़ानन में वाहन जांच चलाया गया और ट्रक को रुकवा कर जांच की जाने लगी।

इस दौरान एक ट्रक से भारी मात्र में शराब की बरामदगी की गई। साथ ही चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त कर लिया गया है। शराब हरियाणा के सोनीपत से पटना ले जाई जा रही थी। गिरफ्तार चालक अमित कुमार चंडीगढ़ सेक्टर 25 का रहने वाला है। उसने बताया कि हरियाणा के सोनीपत से उसे शराब लदी गाड़ी दी गई थी और पटना में खाली करने के लिए बोला गया था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त ट्रक को रुकवा कर चालक से पूछताछ की गयी तो उसने पहले सोयाबीन ऑयल और फ़रही लदे होने की बात कही, जिसके बाद उसे सख्ती से पूछताछ की गई तो बाद में बयान बदल दिया जिससे पुलिस का शक और गहरा हो गया, तब गाड़ी खोल कर जांच की गयी तो उसके अंदर शराब पाई गई। जब्त शराब की कीमत 30 लाख से अधिक बताई जा रही है। संवाद प्रेषण तक शराब की गिनती की जा रही थी।