पटना

अरवल में आलू लदे ट्रक से तीस लाख की शराब बरामद


चालक व खलासी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कलेर (अरवल)। राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर पहाड़पुर मोड के समीप शुक्रवार की संध्या वाहन जांच के दरमियान कलेर पुलिस को बड़ी सफलता मिली। औरंगाबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवा कर जांच की गई तो उसके अंदर से भारी मात्रा में आलू के अंदर शराब छुपाई गई थी। शराब मिलने के बाद सहायक अवर निरीक्षक ज्वाला प्रसाद मंडल और पुलिसकर्मियों ने चालक और खलासी को धर दबोचा। वही ट्रक को जप्त कर थाने लाया जहां पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन के देखरेख में संवाद प्रेषण तक शराब की गिनती जारी थी।

इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि लगातार शराब के खिलाफ पुलिस द्वारा जांच अभियान चलाई जा रही है। इसी कड़ी में औरंगाबाद की ओर से आ रही आलू लदे एक ट्रक को रुकवा कर पुलिस कर्मियों ने जांच की तो जांच के दरमियान उसके अंदर शराब की पेटी दिखाई दी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने चालक खलासी को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को थाने लाया। गिरफ्तार चालक राकेश कुमार और खलासी विनोद कुमार दोनों हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला थाना क्षेत्र के खरावड़ गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार चालक और खलासी से पूछताछ की जा रही है शराब पंजाब से पटना ले जाई जा रही थी।

पुलिस द्वारा मध निषेध एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और असली शराब माफिया को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शराब बरामद करने में चालक सिपाही कृष्ण मोहन कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मधुसूदन शुक्ला प्रियरंजन कुमार शामिल थे। इन सभी पुलिसकर्मियों को एसपी के द्वारा सम्मानित किया जाएगा। संवाद प्रेषण तक शराब की गिनती जारी थी।