पटना

जहानाबाद: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक युवक की मौत


परसविगहा थाना के कसई गांव के समीप हुई घटना  

जहानाबाद। शुक्रवार को अरवल-जहानाबाद एनएच 110 पर हुए सड़क दुर्घटना में एक बाईक सवार युवक की मौत हो गयी। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार दुर्घटना परसबिगहा थाना क्षेत्र के कसई गांव के समीप घटी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा और ब्रेकर की मांग को लेकर घंटो एनएच को जाम कर दिया। मृतक युवक की पहचान काको थाना क्षेत्र के गजराज बिगहा गांव निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई, जबकि घायल युवक चंदन कुमार शहर के पूर्वी ऊंटा का निवासी बताया जाता है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर सदर अंचलाधिकारी संजय कुमार अम्बष्ट व पुलिस पहुंची और आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया। हालांकि, इस दौरान करीब दो घण्टे से अधिक समय तक सड़क जाम रहा, जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गयी।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि चंदन अपने नानी घर एक दोस्त मनीष के साथ बाइक पर सवार होकर कसई गांव जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे मनीष की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि चंदन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगो की मदद से घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

वही घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ कर दिया और जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच 110 को जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया और लोगो को समझ बुझाकर जाम को किसी तरह समाप्त कराया।

घटना की सूचना मिलने पर मृत्तक युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और युवक का शव देखते ही रो पड़े। परिजनों के चीख पुकार से घटनास्थल का माहौल कुछ समय के लिए गमगीन हो गया।