News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल को कुछ देर में कोर्ट में पेश करेगी ED 10 दिन की रिमांड की करेगी मांग


Arvind Kejriwal Arrested in Liquor Policy Case LIVE दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर अब आज सुप्रीम कोर्ट में सुनावई नहीं होगी। दिल्ली सीएम ने ईडी की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका को वापस ले लिया है। उन्होंने निचली अदालत में मामले की सुनवाई के चलते अपनी अर्जी वापस ली है।

22 Mar 20241:32:41 PM

Kejriwal Arrest News: केजरीवाल की पेशी को लेकर पुलिस अलर्ट

ईडी की ओर से कुछ देर में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसे लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। ईडी के मस्जिद वाले गेट के सामने पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। ईडी इसी गेट से अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ले जाएगी।

22 Mar 20241:19:28 PM

ED Arrest kejriwal: रामचरण अग्रवाल चौक पर की गई बैरिकेडिंग

रामचरण अग्रवाल चौक पर दोनों तरफ की सड़कों पर बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया गया है। यहां भारी संख्या में अर्ध सैनिक बलों और पुलिस की तैनाती की गई है। किसी को भी आप मुख्यालय वाली सड़क पर नहीं जाने दिया जा रहा है। बीजेपी मुख्यालय के पास भी किसी को नहीं जाने दिया गया।

22 Mar 20241:18:19 PM

ED Arrest kejriwal: आइटीओ पर ट्रैफिक सामान्य

आइटीओ पर सामान्य तरीके से ट्रैफिक चल रहा है। चौराहे पर चारों तरफ की सड़कों पर 20 से 30 की टुकड़ियों में आप कार्यकर्ता जहां तहां पेड़ को छांव में खड़े हैं।

22 Mar 20241:10:56 PM

Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल को कुछ देर में कोर्ट में पेश करेगी ED

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को दोपहर करीब 2:30 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस दौरान ईडी कोर्ट से दिल्ली सीएम को 10 दिनों की रिमांड पर भेजने की मांग करेगी।

22 Mar 202412:58:03 PM

AAP Protest: डीडीयू मार्ग पर AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन लगभग समाप्त

डीडीयू मार्ग पर आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन लगभग समाप्त हो गया है। 2:30 बजे करीब मुख्यमंत्री को राउज एवेन्यू कोर्ट में लाया जाएगा, इसलिए यहां पर सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

22 Mar 202412:31:50 PM

ED Arrest kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिका

अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अर्जी को वापस ले लिया है। उन्होंने निचली अदालत में मामले की सुनवाई के चलते ऐसा किया है। केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी को राउज एवेन्यू कोर्ट में मौजूद रहना है। इसलिए वे सुप्रीम कोर्ट में याचिका सुनवाई के वक्त पेश नहीं हो सकते। इसी वजह से ये याचिका वापस ली गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद सिंघवी पुन: सुप्रीम कोर्ट का रूख करेंगे।

22 Mar 202412:11:18 PM

AAP Protest: ITO चौक पर भीषण जाम

आइटीओ चौक पर आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं के प्रदर्शन के दौरान मौके पर भीषण जाम लग गया।

/

22 Mar 202411:54:12 AM

ED Arrest kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ डीएमके नेताओं ने किया प्रदर्शन

चेन्नई में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ डीएमके नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में अपनी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान डीएमके नेता दयानिधि मारन ने कहा, हम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा करते हैं।

22 Mar 202411:33:15 AM

ED Arrest kejriwal: सुप्रीम कोर्ट में तीन जजों की बेंच करेगी सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस संजीव खन्ना, एमएम सुंदरेश और बेला त्रिवेदी की विशेष पीठ आज ईडी की गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई करेगी।

22 Mar 202411:23:24 AM

ED Arrest kejriwal: पुलिस ने आतिशी और अन्य प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

आइटीओ पर प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी व सौरभ भारद्वाज को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस दौरान आइटीओ पर यातायात खुलवाया जा रहा है।

/

22 Mar 202411:07:42 AM

ED Arrest kejriwal: हिरासत में लिए जा रहे AAP कार्यकर्ता

दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना शुरू कर दिया है। मालूम हो कि आप कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से आइटीओ के लिए मार्च कर रहे हैं। आप कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर आइटीओ चौक जाम कर दिया है।

22 Mar 202411:05:17 AM

Arvind Kejriwal Arrest: आईटीओ पर दिल्ली पुलिस की चेतावनी- सभी लोग यहां से चले जाएं

आईटीओ पर दिल्ली पुलिस ने चेतावनी दी है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों को यहां से चले जाने की अपील की है। पुलिस ने कहा कि नहीं तो हमें बल प्रयोग करना पड़ेगा। दिल्ली पुलिस के अधिकारी बार-बार यह कह रहे हैं कि यहां पर धारा 144 लागू है इसलिए तुरंत यहां से चल जाएं, यहां पर लोगों के इकट्ठा होने पर मनाही है।

22 Mar 202410:58:01 AM

Arvind Kejriwal Arrest: आम आदमी पार्टी से डरती है भाजपा- संजय सिंह के पिता

आप नेता संजय सिंह के पिता भी डीडीयू मार्ग पर प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा को केवल आम आदमी पार्टी और झाड़ू से डर है दिल्ली की जनता से उनका कहना है कि उन्होंने तीन बार अरविंद केजरीवाल को चुना है और दिल्ली की जनता इसके लिए तारीफ के काबिल है।

22 Mar 202410:55:03 AM

ED Arrest kejriwal: ईडी ऑफिस आने वाले मार्ग को किया गया बंद

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रामचरण अग्रवाल चौक पर नारेबाजी शुरू कर दी है और साथ ही यहां पर पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, ईडी ऑफिस आने वाले मार्ग को पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर दोनों तरफ से बंद कर दिया है। यहां पर सिर्फ मीडिया को आने की अनुमति दी जा रही है।

22 Mar 202410:51:31 AM

Arvind Kejriwal Arrest: ईडी से केजरीवाल की जान को खतरा- सौरभ भरद्वाज

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भरद्वाज ने कहा कि दिल्ली के तीन बार के मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार की ईडी ने गिरफ्तार किया है। कहा कि अंग्रेज भी न्यूनतम मानवीय मूल्यों का ध्यान रखते थे, इसका भी ध्यान नहीं रखा गया है। कल मैं भी वहीं था, मगर केंद्र सरकार ने इतनी नैतिकता गिरा दी है कि कल से उनके परिवार को किसी से नहीं मिलने दिया जा रहा है। यह केवल इसलिए किया जा रहा है कि उनके बूढ़े माता पिता और पत्नी व बच्चों के पास जाकर यह न कह सके कि वे उनके साथ है। केजरीवाल ईडी के पास हैं। हमें ईडी पर विश्वास नहीं है। ईडी से केजरीवाल की जान को खतरा है। यह बात मैं इसलिए कह रहा हूं कि जनता इस बारे में आवाज उठा सके।

22 Mar 202410:29:17 AM

AAP Protest: आप के प्रदर्शन में पहुंचे संजय सिंह के पिता

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी डीडीयू मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन कर रही है। संजय सिंह के पिता भी आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे हैं।

22 Mar 202410:24:07 AM

डीडीयू मार्ग पर आम लोगों की एंट्री बंद

डीडीयू मार्ग पर कई सरकारी दफ्तर हैं, ऐसे में आई कार्ड देखने के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है। आम लोगों का प्रवेश पूरी तरह बंद है। केवल जिनके दफ्तर हैं उन्हीं को आई कार्ड देखने के बाद जाने दिया जा रहा है अन्य लोगों की या आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की वीडियो मार्ग पर जाने पर पूरी तरह से मनाही है।

22 Mar 20249:52:03 AM

AAP Protest: भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी आप

दिल्ली पुलिस का कहना है कि दस बजे आप ने भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने का एलान किया है। कार्यकर्ताओं को जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। पुलिस अधिकारी का कहना है कि कल के हालात को देखते हुए अधिक संख्या में आप कार्यकर्ताओं के ईडी मुख्यालय और भाजपा मुख्यालय के बाहर पहुंचने की संभावना कम है।

22 Mar 20249:48:51 AM

पुलिस को शक, आप या विपक्ष के नेता कर सकते हैं हंगामा

हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, पीएम आवास, एचएम आवास, राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति भवन, नॉर्थ और साउथ फॉन्टेन आदि सभी प्रमुख प्रतिष्ठानों के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों की तैनाती की गई है। पुलिस को शक है कि आप या विपक्ष के नेता कहीं भी हंगामा कर सकते हैं। नई दिल्ली को पुलिस छावनी में तब्दील कर किया गया है।

22 Mar 20249:46:24 AM

Arvind Kejriwal Arrest: पुलिस छावनी में तब्दील हुई नई दिल्ली

ईडी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लंच के बाद दो बजे कोर्ट में पेश कर दस दिन की रिमांड की मांग करेगी। इसे लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने सभी थाना पुलिस को निर्देश दिए हैं की वे अपने अपने इलाके में चौकसी रखें , गश्त करते रहें। नई दिल्ली में सबसे अधिक सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

22 Mar 20249:24:34 AM

ED Arrest kejriwal: अरविंद केजरीवाल एक विचार है- गोपाल राय

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी पर कहा कि अरविंद केजरीवाल जी एक व्यक्ति नहीं एक विचार हैं। देश के लोगों से अपील है कि भाजपा की तानाशाही के खिलाफ एकजुट हों।

अरविंद केजरीवाल जी एक व्यक्ति नहीं एक विचार हैं। देश के लोगों से अपील है कि भाजपा की तानाशाही के खिलाफ एकजुट हों।#arvindkejariwal pic.twitter.com/KpTQNLkR7o

— Gopal Rai (@AapKaGopalRai) March 22, 2024

22 Mar 20248:39:48 AM

Arvind Kejriwal Arrest: ईडी कार्यालय जाने वाले मार्ग पर की गई बैरिकेडिंग

ईडी कार्यालय जाने वाले मार्ग पर बैरिकेडिंग कर रखी है। मार्ग पर आने जाने वाले वाहनों के लिए किसी भी तरह की रोक नही है। गाड़ियों को चेकिंग के बाद आगे जाने दिया जा रहा है। अभी तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी कार्यालय के अंदर हैं।

22 Mar 20248:38:09 AM

ITO मेट्रो स्टेशन आज रहेगा बंद

 दिल्ली पुलिस की सलाह पर आईटीओ मेट्रो स्टेशन आज यानी 22 मार्च 2024 को सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेगा।

Service Update

On advice of Delhi Police, ITO Metro station will remain closed from 08:00 AM to 06:00 PM today i.e, 22nd March 2024.

— Delhi Metro Rail Corporation (@OfficialDMRC) March 22, 2024

22 Mar 20248:18:54 AM

ED Arrest kejriwal: आप कार्यालय पर कड़ी सुरक्षा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को कल गुरुवार रात एक्साइज पॉलिसी मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार कर मुख्यालय लाए जाने के बाद आज आम आदमी पार्टी कार्यालय पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

#WATCH | Delhi: Security visuals from Aam Aadmi Party office after Delhi CM and AAP national convenor Arvind Kejriwal was arrested by the ED in the Excice Policy Case last night and was brought to the ED Headquarters. pic.twitter.com/2qxePGZrKb

— ANI (@ANI) March 22, 2024

22 Mar 20247:44:56 AM

Arvind Kejriwal Arrest News: आईटीओ पर की गई बैरिकेडिंग

प्रवर्तन निदेशालय ने कल गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया। जिसके बाद आज आईटीओ पर बैरिकेडिंग की गई है।

#WATCH दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय ने कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले के संबंध में गिरफ्तार किया। जिसके बाद आईटीओ पर बैरिकेडिंग की गई है। pic.twitter.com/94OrUZBF8G

— ANI_HindiNews (@AHindinews) March 22, 2024

22 Mar 20243:46:33 AM

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आप ने किया SC का रूख

AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने कहा कि हमने सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ अर्जी लगाई है। 22 मार्च को सुबह ही सुप्रीम कोर्ट में इसका जिक्र किया जाएगा। हम उम्मीद करते हैं कि इस देश का सुप्रीम कोर्ट इस देश के लोकतंत्र की रक्षा करेगा।

#WATCH | Delhi minister and AAP leader Atishi says, “We have put an application in the Supreme Court against the illegal arrest of Delhi CM Arvind Kejriwal. It will be mentioned in the Supreme Court tomorrow morning. We hope that the Supreme Court will protect democracy…” pic.twitter.com/hjhbEe9geF

— ANI (@ANI) March 21, 2024

22 Mar 20242:16:04 AM

भाजपा मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगी आप

AAP नेता गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद एक लड़ाई शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि आप आज सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगी। गोपाल राय ने कहा कि अगर भाजपा सोचती है कि वे आम आदमी पार्टी को खत्म कर सकते हैं और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके पूरे विपक्ष को धमकी दे सकते हैं, तो वे गलत हैं।

22 Mar 20241:04:11 AM

भाजपा ने करोड़ों लोगों का किया अपमानः गोपाल राय

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद आनन-फानन में दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि आज देश में इस बात का एलान हुआ है कि अगर भाजपा और उसकी सरकार के खिलाफ कोई बोलने की जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है। यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है। देश के संविधान से मोहब्बत करने वालों को गिरफ्तार किया गया है।

22 Mar 202412:03:58 AM

ईडी मुख्यालय पहुंची मेडिकल टीम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम मुख्यालय पहुंच गई है। यहां उनकी मेडिकल जांच कराई जाएगी। केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में गिरफ्तार किया गया है।

#WATCH | A medical team arrived at the Enforcement Directorate (ED) Headquarters.

Delhi CM and AAP national convenor Arvind Kejriwal was arrested by the ED in the Excice Policy Case and brought to the ED Headquarters. pic.twitter.com/z13v27rywm

— ANI (@ANI) March 21, 2024

21 Mar 202411:53:12 PM

अरविंद केजरीवाल को ED मुख्यालय लाया गया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी मुख्यालय लाया गया। बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किया है।

#WATCH | Delhi CM and AAP national convenor Arvind Kejriwal brought to the ED Headquarters.

Enforcement Directorate team arrested him in the Excice Policy Case. pic.twitter.com/iMSzw6QmgF

— ANI (@ANI) March 21, 2024

21 Mar 202411:07:26 PM

केजरीवाल को लेकर निकली ईडी की टीम

गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम अरविंद केजरीवाल को लेकर उनके घर से निकल गई है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी दफ्तर लेकर जाएगी। केजरीवाल को कल सुबह ईडी कोर्ट में पेश करेगी।

21 Mar 202411:02:15 PM

ईडी ऑफिस पहुंचे नई दिल्ली डीसीपी

नई दिल्ली डीसीपी देवेश कुमार महला ईडी ऑफिस के बाहर पहुंचे। उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि अरविंद केजरीवाल को ईडी कार्यालय में ही लाया जाएगा। इसी वजह से वह सुरक्षा व्यवस्था का जायजा करने मौके पर पहुंचे हैं।

21 Mar 202410:56:34 PM

अरविंद सिंह लवली पहुंचे सीएम आवास

अरविंद केजरीवाल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कल कोर्ट में ईडी पेश कर सकती है। गिरफ्तारी के बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली पहुंचे। उन्होंने कहा आप हमारे गठबंधन की पार्टी है। कांग्रेस घबराती नही है, हम आप के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं

21 Mar 202410:33:26 PM

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी का बयान

Rahul Gandhi on Arvind Kejriwal Arrest अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है। INDIA इसका मुंहतोड़ जवाब देगा।

21 Mar 202410:16:02 PM

SC रजिस्ट्रार के घर जा रहे केजरीवाल के वकील

Arvind Kejriwal Arrest Live Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल के वकील सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्रार के घर जा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के वकील रजिस्ट्रार से तत्काल सुनवाई की मांग करेंगे।

21 Mar 20249:49:42 PM

राखी बिड़ला को हिरासत में लिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रही आप विधायक राखी बिड़ला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बता दें कि अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

#WATCH | AAP MLA Rakhi Birla detained by Delhi Police while protesting outside the residence of Delhi CM Arvind Kejriwal.

Delhi CM and AAP national convenor Arvind Kejriwal was arrested by the Enforcement Directorate (ED) in the Excise policy case. pic.twitter.com/j8NEawWk8v

— ANI (@ANI) March 21, 2024

21 Mar 20249:38:40 PM

केजरीवाल को कल कोर्ट में पेश करेगी ED

Delhi CM Arrest Live Update: अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को ईडी पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान जांच एजेंसी पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल की हिरासत की मांग करेगी। बता दें कि 2 घंटे की छापेमारी और पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी ने गिरफ्तार किया था।

21 Mar 20249:34:57 PM

आज रात ही सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की मांग

Arvind Kejriwal Arrest Live Update: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट लिखा, “हमने ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। हमने आज रात ही सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग की है।”

We have moved the Supreme Court for quashing the arrest of Delhi CM @ArvindKejriwal, by ED. We have asked for an urgent hearing by the Supreme Court tonight itself.

— Atishi (@AtishiAAP) March 21, 2024

21 Mar 20249:19:45 PM

अरविंद केजरीवाल ही मुख्यमंत्री रहेंगे- आतिशी

Arvind Kejriwal Arrest Live दिल्ली की मंत्री आतिशी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ही मुख्यमंत्री रहेंगे। चाहे जेल से सरकार चलानी पड़ी तो चलाएंगे। आतिशी ने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में केस फाइल करने की बात कही।

21 Mar 20249:16:56 PM

अरविंद केजरीवाल को ED ने गिरफ्तार किया

Arvind Kejriwal Arrest Live: करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक से इनकार के बाद जांच एजेंसी ने गुरुवार की शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पहुंची थी।

21 Mar 20249:13:20 PM

केजरीवाल के घर पर छापेमारी पर JDU का बयान

अरविंद केजरीवाल के आवास पर ED की छापेमारी पर जदयू ने बयान आ गया। जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। अरविंद केजरीवाल ने ईडी के 9 समन को नजरअंदाज किया है।

21 Mar 20249:06:02 PM

आज रात SC से तत्काल सुनवाई मांग नहीं करेंगे- अभिषेक सिंघवी

Kejriwal Liquor Policy Case LIVE: प्रवर्तन निदेशालय की दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर छापेमारी के बीच उनके वकील ने बयान दिया है। वरिष्ठ वकील अभिषेक सिंघवी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल आज रात सुप्रीम कोर्ट में सुरक्षा की याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग नहीं करेंगे।

Arvind Kejriwal will not seek urgent hearing on plea for protection in SC tonight, says senior advocate Abhishek Singhvi

— Press Trust of India (@PTI_News) March 21, 2024

21 Mar 20249:00:56 PM

आवास से काफी दूर पहले ही बैरिकेडिंग

आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता को केजरीवाल के आवास तक जाने नहीं दिया जा रहा है। आवास से काफी दूर पहले ही पुलिस में बैरिकेडिंग लगा दिया है। बड़ी संख्या में लोग माहौल को देखने के लिए भी आ गए हैं जिससे भारी भीड़ लग गई है।

21 Mar 20248:48:30 PM

ईडी की छापेमारी पर वीरेंद्र सचदेवा का बयान

ईडी की छापेमारी के पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति में घोटाला किया है, दिल्ली की जनता को लूटा है, दिल्ली को लूटने का काम किया है। इसलिए यदि आपने जनता को धोखा दिया है, चोरी की है, या भ्रष्टाचार किया है, तो इसका परिणाम भी आपका ही होगा। आपने इसके बहाने शराब नीति बदलने में चोरी और भ्रष्टाचार किया है, इसका जवाब आपको देना होगा।”

#WATCH | Delhi BJP President Virendra Sachdeva says, “Arvind Kejriwal has committed a scam in the liquor policy, looted the people of Delhi, done the work of looting Delhi. So if you have cheated the public, committed theft, or committed corruption, then its consequences are also… pic.twitter.com/jPJCbY4Vg8

— ANI (@ANI) March 21, 2024

21 Mar 20248:42:26 PM

पहुंचे करीब 2000 सुरक्षाकर्मी

अरविंद केजरीवाल के घर पर ईडी की छापेमारी के बीच करीब 2000 से अधिक दिल्ली पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के जवान यहां पहुंच गए हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी यहां पहुंचना शुरू हो गया है। आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा विरोधी नारे लगाना शुरू कर दिया है।

21 Mar 20248:33:49 PM

तलाशी लेने की इतनी जल्दी क्या थी- महापौर

तलाशी लेने की इतनी जल्दी क्या थी- महापौर

दिल्ली की महापौर ने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है, अगली तारीख 22 अप्रैल तय की गई है। छापेमारी करने, गिरफ्तार करने, तलाशी लेने की इतनी जल्दी क्या थी? जिस तरह से यहां पुलिस तैनात की गई है, वह निंदनीय है। फोन जब्त होने से हमारा अरविंद केजरीवाल से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। आगे के इरादे जल्द ही स्पष्ट हो जाएंगे।

21 Mar 20248:30:37 PM

दिल्ली पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा

दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त कानून व्यवस्था रवींद्र सिंह यादव का कहना है कि ईडी से दिल्ली पुलिस को अलर्ट रहने को कहा गया था। इससे माना जा रहा की देर रात उन्हें हिरासत में लेकर ईडी अपने मुख्यालय लेकर चली जाएगी।

21 Mar 20248:17:16 PM

अरविंद केजरीवाल का फोन जब्त

ईडी ने अरविंद केजरीवाल का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। मुख्यमंत्री के घर पहुंचे दिल्ली विधान सभा स्पीकर राम निवास गोयल ने कहा कि मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार किया गया था लेकिन कुछ पता नहीं चला। अब तक 600 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वे चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहते हैं और इसलिए उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं। उधर मुख्यमंत्री आवास के बाहर आप कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया।

#WATCH | AAP workers stage protest outside the residence of Delhi CM Arvind Kejriwal.

Enforcement Directorate team is present at Arvind Kejriwals residence for questioning. pic.twitter.com/d13c09VGk7

— ANI (@ANI) March 21, 2024

21 Mar 20248:09:51 PM

CM आवास के बाहर RAF तैनात

CM आवास के बाहर RAF तैनात

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) मौजूद है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद है।

21 Mar 20248:07:21 PM

केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश- राघव चड्ढा

दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर ईडी की टीम पहुंचने पर आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की बड़ी साजिश है।

21 Mar 20248:03:58 PM

केजरीवाल के घर पहुंच रहे AAP नेता

केजरीवाल के घर पहुंच रहे AAP नेता

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गिरफतार करने की तैयारी है। वहीं, दिल्ली के सीएम के आवासा पर धीरे-धीरे आप नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। उत्तरी दिल्ली के डीसीपी मनोज कुमार मीणा सहित एसीपी और कई थानों के एसएचओ मौके पर पहुंच गए।

21 Mar 20247:50:20 PM

केजरीवाल के घर पहुंची ईडी की टीम

दिन भर हाई कोर्ट में चली सुनवाई के बाद केजरीवाल को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली। इसके बाद शाम को ईडी की टीम भारी पुलिस सुरक्षा के बीच सिविल लाइंस स्थित केजरीवाल के आवास पर पहुंच गई।