अलीगढ़

अलीगढ़ : एक्सीडेंटों में कारोबारी सहित दो लोगों की मौत


अलीगढ़। शादी समारोह से बाइक से लौट रहे दंपति को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई।
खैर के मोहल्ला सर्राफा निवासी मोहम्मद फुकार (52) अपनी पत्नी नूरजहां के साथ बुधवार को ससुराल जवां के गांव भुल्लनगढी एक निकाह में शामिल होने के लिए गया था। जहां से गुरूवार देर शाम अपने घर बाइक से लौट रहे थे। गभाना के गांव सोमना मोड़ पर कार ने टक्कर मारी और मौके से फरार हो गई। हादसे में दंपति घायल हो गए, हादसे में घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। हादसे के बाद आस-पास के लोगों की भीड एकत्र हो गई। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज पहुंचाया, जबकि उसके पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, कारोबारी की मौत
बन्नादेवी के रंसलगंज इलाके में रहने वाले मोहम्मद शमशाद (60) मछली का कारोबार करते थे। गुरुवार सुबह साथी कमर निवासी गोल मार्केट दोदपुर (सिविल लाइन) को साथ लेकर बाइक से लोधा की ओर तालाब देखने गए। वहां से दोनों बाइकों से घर लौट रहे थे कि खेरेश्वर धाम के पास पीछे से आते ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया। बाइक सवार दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, हादसे के बाद राहगीरांे और आस-पास के लोगों की भीड एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शमशाद की मौत हो गई है, जबकि उसका साथ घायल है। इस बीच राहगीरों ने पीछा कर ट्रक को मय चालक सहित दबोच लिया। हादसे की जानकारी पर खुद एसओ अभय शर्मा मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि घायल को मेडिक्कल कालेज पहुंचाया। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले मृतक के बेटे गुलजार की मंगनी दिल्ली की युवती से हुई थी।

लोधा क्षेत्र में अलीगढ़-पलवल रोड पर खड़े कैंटर से दूसरा कैंटर टकरा गया। हादसे में चालक-क्लीनर घायल हो गया। फरीदाबाद से एल्यूमिनियम सिल्ली लोडकर कैंटर गुरुवार को अलीगढ़ आ रहा था। कैंटर अलीगढ़-पलवल रोड पर पहुंचा तभी सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गया। हादसे में फरीदाबाद निवासी कैंटर चालक महेश, हैल्पर राकेश घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में राहगीरों ने निकालकर उपचार को जिला अस्पताल भिजवाया।

बन्नादेवी में जीटी रोड पर स्थित गांव भीकमपुर के पास कैंटर ने टेंपो में टक्कर मार दी। अलीगढ़ से गभाना की ओर जा रहे टेंपो में सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी, हादसे में टैंपो पलटने से यात्री सारसौल निवासी मंसूर खान, भुकरावली निवासी हरिओम, भांकरी निवासी भगवान सिंह, बनवारी लाल व कलुवा गांव के बाबूलाल के अलावा चालक सतीश घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बन्नादेवी की चंद्रलोक कॉलोनी निवासी सर्वेश ऑक्सीजन के सिलेंडर पर काम कर परिजनों का पालन पोषण करता है। युवक ने बताया कि वह ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर मेडिकल से जिला मलखान सिंह अस्पताल आ रहा था। टैंपो रसलगंज चैराहे पर मोडा ही था तभी रोडवेज बस को टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। राहगीरों की भीड एकत्र हो गई। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।