News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

असम के सीएम ने कहा, हिंदुओं के घाव पर नमक न छिड़कें केजरीवाल,


गुवाहाटी, । असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल से कश्मीरी पंडितों का मजाक नहीं उड़ाने का आग्रह किया है। एक दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माताओं से हंसते हुए अपनी फिल्म यूट्यूब पर डालने की सलाह दी और दिल्ली में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने से इन्कार कर दिया था। सरमा ने केजरीवाल से ¨हदुओं के घाव पर नमक नहीं छिड़कने का आग्रह किया है।

सरमा ने शुक्रवार को ट्वीट किया है, ‘यदि आप कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री नहीं करना चाहते हैं तो मत कीजिए। लेकिन इस तरह कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाना बंद कीजिए। उनकी पीड़ा सेकुलरों के रवैये और तुष्टीकरण की राजनीति का परिणाम है। किसी मुख्यमंत्री द्वारा हिंदुओं के घाव पर नमक छिड़कने के लिए विधानसभा का इस्तेमाल करना अशोभनीय है।’

 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी साधा निशाना

प्रेट्र के मुताबिक, गोवा के नामित मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पूर्व में बालीवुड की कई फिल्मों का कर माफ किया था। अब द कश्मीर फाइल्स के लिए ऐसा करने से इन्कार करने के साथ ही वह मजाक उड़ा रहे हैं। घोषणा के एक सप्ताह बाद शुक्रवार को गोवा सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री कर दिया।