News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में गिरी तीन मंजिला इमारत, ऑपरेशन जारी


नई दिल्ली, । आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के कादिरी कस्बे में देर रात भारी बारिश के कारण एक पुरानी तीन मंजिला इमारत गिरने से 3 बच्चों और एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी। इमारत के मलबे में अब भी 4 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं।

बारिश-बाढ़ से अभी तक देश के दक्षिण राज्य जूझ रहे हैं। केरल में लगातार हो रही बारिश के चलते पथानामथिट्टा पंबा नदी का जल स्तर बढ़ रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए पंबा और सबरीमाला की तीर्थयात्रा आज (20 नवंबर) के लिए प्रतिबंधित कर दी गई है। जिला कलेटक्टर दिव्य एस अय्यर ने इसकी जानकारी दी। मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी में दबाव का क्षेत्र बन रहा है, जिससे इस सप्ताह के अंत तक तेलंगाना के कुछ इलाकों में मध्यम और कहीं भारी बारिश की संभावना है। वहीं आंध्र और तमिलनाडु में बाढ़ के कारण जनजीवन लगातार अस्त-व्यस्त हो गया है।

आज यूपी-हरियाणा और राजस्थान में होगी बूंदाबांदी

इसके साथ ही मौसम के ताजा अपडेट के मुताबिक, बारिश का कहर यूपी-हरियाणा और राजस्थान तक भी पहुंचने वाला है। अगले कुछ घंटों में हरियाणा के रेवाड़ी और यूपी के बदायूं, कासगंज, सिकंदर राव, हाथरस, जलेसर, एटा, सादाबाद, आगरा सहित राजस्थान के भरतपुर, महावा, बयाना में हल्की बौछारें पड़ सकती हैं।