Latest News आगरा उत्तर प्रदेश

आगरा: 150 फुट गहरे बोरवेल में गिरा पांच साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


  • बच्चा उसी बोरवेल में गिर गया जिसे उसके पिता छोटेलाल ने खुदवाया था. घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिलने के बाद बचाव अभियान चलाया जा रहा है.

आगरा: आगरा के धरियाई गांव में सोमवार को खेलते समय पांच वर्षीय एक बच्चा 150 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया. पुलिस ने बताया कि बच्चे को निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है. थाना प्रभारी सूरज प्रसाद ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे यह घटना आगरा (ग्रामीण) के फतेहाबाद के निबोहरा थाना अंतर्गत गांव में हुई. बच्चे की गतिविधि का पता लगा है और वह जवाब भी दे रहा है. उन्होंने कहा, ”घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिलने के बाद बचाव अभियान चलाया जा रहा है.”

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बच्चा उसी बोरवेल में गिर गया जिसे उसके पिता छोटेलाल ने खुदवाया था. ग्रामीण ने बताया, ”हमने बोरवेल में एक रस्सी गिराई है जिसे बच्चे ने पकड़ लिया और उसकी आवाज भी आ रही है.”

बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब कोई बच्चा बोरवेल में गिरा हो. देशभर में ऐसी खबरें अक्सर आती रहती हैं जब असुरक्षित रूप से खुले हुए बोरवेल में बच्चे गिर जाते हैं. कड़ी मशक्कत के बाद कईयों की जान बचा ली जाती है. लेकिन ज्यादातर मामलों में बच्चों को सुरक्षित वापस लाना संभव नहीं हो पाता है. लेकिन इतना सबकुछ होने के बावजूद भी लोग लापरवाही बरतते हुए बोरवेल को खुला छोड़ देते हैं. जिससे किसी भी अप्रिय घटना की संभावना बनी रहती है.