Latest News करियर नयी दिल्ली

आज आयोजित की जा रही है JIPMAT परीक्षा 2021,


  1. जॉइंट इंटीग्रेटेड प्रोग्राम इन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट (JIPMAT) आज दोपहर आयोजित किया जा रहा है. ये परीक्षा भारत के 76 शहरों में दोपहर 3 बजे से शाम 5:30 बजे तक CBE मोड में आयोजित की जाएगी.

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आज दोपहर जॉइंट इंटीग्रेटेड प्रोग्राम इन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट (JIPMAT) आयोजित किया जा रहा है. JIPMAT 2021 परीक्षा भारत के 76 शहरों में दोपहर 3 बजे से शाम 5:30 बजे तक कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम के रूप में आयोजित की जा रही है. परीक्षा केंद्र पर पहुंचने से पहले, उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके पास एडमिट कार्ड की एक प्रिंटेड कॉपी और वैलिड सरकारी आईडी प्रूफ हो. जो कैंडिडेट्स एग्जाम सेंटर के एंट्री गेट पर JIPMAT एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी नहीं दिखा पाएंगे उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

JIPMAT एक नेशनल लेवल की प्रवेश परीक्षा है

जॉइंट इंटीग्रेटेड प्रोग्राम इन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट (JIPMAT) एक नेशनल लेवल की प्रवेश परीक्षा है जो दो भारतीय प्रबंधन संस्थानों, IIM बोधगया और IIM जम्मू के मैनेजमेंट में पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड प्रोग्राम (BBA + MBA) में एडमिशन के लिए आयोजित की जाती है. जिन छात्रों ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12 या इसके समकक्ष उत्तीर्ण किया है, वे जिपमैट 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं.