Latest News नयी दिल्ली बंगाल

आज ममता की TMC में शामिल हो सकते हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत


  • पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और कांग्रेस नेता अभिजीत मुखर्जी आज TMC में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक अभिजीत आज शाम टीएमसी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में फिर से ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद विपक्ष के कई नेताओं ने टीएमसी का दामन थामा है. हाल ही में बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की पार्टी में वापसी हुई. अब पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और कांग्रेस के पूर्व सासंद अभिजीत मुखर्जी भी टीएमसी में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक अभिजीत आज शाम चार बजे टीएमसी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे.

जंगीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं अभिजीत

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों अभिजीत मुखर्जी ने टीएमसी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी. ऐसी अटकलें हैं कि टीएमसी अभिजीत मुखर्जी को जंगीपुर विधानसभा सीट की पेशकश करेगी.

फर्जी वैक्सीन कांड में ममता का किया था समर्थन

बता दें कि हाल ही में अभिजीत बनर्जी ने फर्जी वैक्सीन कांड में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन किया था. अभिजीत मुखर्जी ने ट्विटर पर लिखा था, ”किसी व्यक्ति विशेष की गलत हरकत के लिए पश्चिम बंगाल और ममता बनर्जी को जिम्मेवार ठहराना सही नहीं है. अगर ऐसा ही है, तो फिर मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या से जुड़े मामलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जिम्मेवार ठहराया जा सकता है.” बड़ी बात यह है कि बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने इस मामले पर ममता से जवाब मांगा था.