Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

आनंद मोहन के बेटे की शादी आज, देहरादून में आयुषी संग लेंगे सात फेरे


पटना, । डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड मामले में जेल से रिहा होने के बाद पूर्व सांसद और बाहुबली आनंद मोहन अपने विधायक बेटे चेतन आनंद की शादी समारोह में व्यस्त हैं। उत्तराखंड के देहरादून के कैनाल रोड स्थित लग्जरिया फार्म बाय सॉलिटेयर में चेतन आनंद आज परिणय सूत्र में बंधेंगे। इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर पूरे फार्म हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

बता दें कि पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे की शादी को लेकर देहरादून में कई दिनों से तैयारी चल रही थी। आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली के साथ तीन दिन पहले ही देहरादून पहुंच चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, वे अपने सुभाष रोड स्थित घर जाने के बजाय किसी होटल में ठहरे हुए हैं।

बुधवार की सुबह आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद ने भाई की हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।इसमें आनंद मोहन और लवली आनंद अपने बेटे चेतन आनंद और होने वाली बहू आयुषी सिंह के साथ नजर आ रहे हैं।

कौन हैं आनंद मोहन की होनी वाली बहू

बता दें कि आनंद मोहन की होने वाली बहू डॉक्टर हैं। चेतन आनंद की शादी डाक्टर आयुषी सिंह से होने जा रही है, जो जयपुर में निम्स मेडिकल कालेज में सेवाएं दे रही हैं। बीते मंगलवार को ओल्ड राजपुर स्थित शहंशाही रिजार्ट में आनंद मोहन के बेटे की ग्रांड काकटेल पार्टी भी हुई, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

नीतीश-तेजस्वी भी करेंगे शिरकत

चर्चा है कि इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी सहित देशभर के कई बड़े चेहरे शिरकत करेंगे। बिहार के कई राजनेता और कारोबारी देहरादून पहुंच चुके हैं। इस शादी में उत्तराखंड की भी बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

जेल से रिहा होने के बाद राजनीति तेज

उल्लेखनीय है कि आनंद मोहन अपने बेटे चेतन आनंद की शादी के लिए जेल से पैरोल पर बाहर आए थे। हालांकि, बिहार सरकार ने इसी बीच जेल नियमों में संशोधन कर 27 कैदियों को रिहा करने का एलान किया, जिसमें आनंद मोहन भी जेल से छूट गए। हालांकि, देशबर में नीतीश सरकार के इस फैसले का विरोध हुआ। हालांकि, भाजपा ने दबी जुबान से इसका समर्थन किया। आनंद मोहन की रिहाई को नीतीश सरकार की राजनीतिक लाभ के तौर पर देखा जा रहा है।