Latest News मनोरंजन

विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ में इंदिरा गांधी बनेंगी फातिमा सना शेख


नई दिल्ली, । बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कटरीना कैफ से शादी के लिए इन दिनों खबरों के केंद्र में रहे अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को लेकर बड़ा अपडेट आया है। इस फिल्म में अब दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्री की एंट्री हुई है। प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने निर्देशक मेघना गुलजार के जन्मदिन के मौके पर दोनों एक्ट्रेसेज की एंट्री का एलान किया और इनके किरदारों के बारे में बताया।

सैम बहादुर, देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक जनरल सैम मानेकशा की बायोपिक फिल्म है। विक्की फिल्म में सैम मानेकशा का किरदार निभा रहे हैं। सान्या मल्होत्रा जनरल मानेकशा की पत्नी सिल्लू मानेकशा के किरदार में दिखेंगी, वहीं फातिमा को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का आइकॉनिक रोल मिला है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था।

फातिमा ने इस किरदार के लिए अपने चुने जाने पर कहा- “मैं सैमबहादुर परिवार में शामिल होकर और भारतीय इतिहास की सबसे प्रभावशाली और चर्चित महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने की चुनौती को लेकर बहुत खुश हूं। जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया वह जुनून था, जिसके साथ निर्माता इस फिल्म के माध्यम से उनकी स्मृति और विरासत का सम्मान करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

सान्या मल्होत्रा ​​कहती हैं, ”सैम बहादुर की ताकत सिल्लू मानेकशा थीं। मैं इस भूमिका को निभाने और इस वार हीरो के जीवन में उनके अभिन्न अंग और प्रभाव को सामने लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”