News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

आप जो फैसला लेंगे वह हमें मंजूर BJP के हनुमान बनने को तैयार चिराग!


 पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव में राजग (NDA) के साथ जाने और भाजपा का हनुमान बनने का मन बना लिया है।

चिराग की अध्यक्षता में रविवार को आयोजित राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में लोजपा-रामविलास सुप्रीमो को एनडीए के साथ गठबंधन करने और छह लोकसभा सीट तथा एक राज्यसभा सीट की दावेदारी के साथ भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ बातचीत करने के लिए अधिकृत किया गया।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बैठक से पहले सुबह नौ बजे चिराग से उनके आवास पर मुलाकात की और एनडीए में शामिल होने संबंधी शीर्ष नेतृत्व का संदेश दिया। बंद कमरे में करीब एक घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई।  बैठक के बाद चिराग दिल्ली रवाना हो गए, जहां सोमवार को भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अपनी पार्टी के लिए सीटों की मांग रखेंगे।

 

राजग में शामिल होने पर बन गई सहमति

लोजपा के प्रधान महासचिव संजय पासवान ने कहा कि चिराग पासवान ने पार्टी लोजपा (रामविलास) के नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। कल शाम तक सीटों का एलान होने की संभावना है। राजग में शामिल होने को लेकर सहमति बन गई है। पार्टी के नेताओं को भाजपा से चल रही बात और अपनी डिमांड के बारे में बताया।

पार्टी नेता बोले- आपके हर फैसले में साथ

बैठक में पार्टी के नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग से कहा कि आप जो फैसला लेंगे, वो हम सभी को मंजूर है। दूसरी तरफ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि हम दोनों भाई मिले हैं। हमारा संबंध अटूट है। भाजपा और पूर्व मंत्री रामविलास पासवान देश की सेवा ही करते आए हैं।