Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई


  • नई दिल्ली, । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर फेमस आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने अपनी एक शानदार आर्ट के जरिए पीएम को बधाई दी है। ओडिशा के पुरी में समुद्र किनारे उन्होंने रेत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर बनाई, जो उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुदर्शन पटनायक ने लिखा है, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको जन्‍मदिन की शुभकामनाएं। भारत माता की सेवा के लिए महाप्रभु जगन्‍नाथ आपको लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन प्रदान करें।’

सोशल मीडिया पर छाई सुदर्शन पटनायक की फोटो

आपको बता दें कि सुदर्शन पटनायक ने पीएम मोदी की जो तस्वीर बनाई है, उसमें उन्होंने 2035 सीपियों का भी इस्तेमाल किया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपनी पोस्ट में दी है। बता दें कि सुदर्शन पटनायक अक्सर कई मौकों पर इस तरह की आर्ट को पेश करते हैं। उनके द्वारा बनाई गई पीएम मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही धड़ाधड़ शेयर की जा रही है। कुछ घंटों के अंदर इस फोटो को 5 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही यूजर्स कमेंट करके सुदर्शन पटनायक की कलाकारी की सराहना कर रहे हैं।

देशभर में पीएम की लंबी उम्र के लिए मांगी जा रही हैं दुआएं

आपको बता दें कि पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह और राहुल गांधी ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। पॉलिटिक्स के अलावा खेल और मनोरंजन जगत की भी कई बड़ी हस्तियों ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा पूरे देश में पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं, नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने धार्मिक स्थानों पर जाकर प्रार्थना भी की है।