Latest News मनोरंजन

आर्यन खान की जमानत पर आज भी होगी सुनवाई,


  • नई दिल्ली मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बालीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर बाम्बे हाईकोर्ट में आज दोपहर ढाई बजे फिर से सुनवाई होगी। आर्यन खान को बुधवार को भी हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई थी। वह 7 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इस बीच, ड्रग्स केस में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया गया है। पुणे पुलिस के कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है कि पुलिस ने क्रूज पार्टी ड्रग केस में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया है।

आज समीर वानखेड़े से फिर से पूछताछ

आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में चर्चा में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से आज एनसीबी की टीम फिर से पूछताछ करेगी। समीर वानखेड़े से नसीबी अधिकारियों ने कल 4 घंटे की लंबी पूछताछ की।

आज NCB रखेगी अपना पक्ष

आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से ASG अनिल सिंह आज बाम्बे हाईकोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे। वह आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत का विरोध करेंगे। सभी आरोपियों की दलीलें कोर्ट में रखी जा चुकी हैं। बुधवार डेढ़ घंटे चली सुनवाई में अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के वकीलों ने अपना पक्ष रखा। हाई कोर्ट के जज नितिन सांब्रे ने सुनवाई गुरुवार ढाई बजे तक के लिए टाल दी है।