Latest News मनोरंजन

आर्यन ड्रग विवाद :नशा विरोधी कैंपेन में शामिल हुए थे Aamir Khan और Amitabh Bachchan, थ्रोबैक फोटो


  1. ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस के बीच डायरेक्टर सुभाष घई ने एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स एक आवाज ने नशे का विरोध करते दिख रहे हैं.

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से एक बार फिर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बहस तेज हो गई है. इस बीच जाने माने डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर में आमिर खान(Aamir Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan), जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) , शबाना आजमी (Shabana Azmi), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और डिंपल कपाड़ियां (Dimple Kapadia) दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर नशा विरोधी कैंपेन की है.

सुभाष घई ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

सुभाष घई ने जो फोटो शेयर की है उसमें कई बड़े सेलेब्स एकसाथ नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में एक बैनर है जिस पर लिखा है, “हम जिन्दगी को प्यार करते हैं..हम ड्रग्स से नफरत करते हैं.” इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि 1990 में हमारी मीडिया ने देखा कि सुभाष घई द्वारा आयोजित नशा विरोधी अभियान में किस तरह से फिल्म स्टार्स गुलशन, जीतेन्द्र, विनोद खन्ना, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन दा, जैकी, डिंपल, शबाना, टीना खन्ना, पद्मिनी कोल्हापुरी ने एक सुर में आवाज उठाई थी. हम आज भी ड्रग्स का विरोध करते हैं. भगवान हमारे बच्चों के इस राक्षसी बुराई से बचाए.’