Latest News मनोरंजन

आलिया भट्ट ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग,


  1. आलिया भट्ट ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर ली. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और टीम के साथ तस्वीरें शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपनी पहली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रैपअप का ऐलान किया है. बहुत बारी शूटिंग डिले होने के बाद टीम ने आखिरकार शनिवार को मुंबई के फिल्म सिटी (गोरेगांव) में शूटिंग पूरी की. फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर आलिया भट्ट और उनकी टीम ने खुशी जताई है.

आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ की शूटिंग पूरे होने पर सेट पर की कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं और एक इमोशनल नोट लिखा है. आलिया भट्ट ने लिखा,”हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग शुरू की थी और अब 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो पाई है! फिल्म और सेट को दो लॉकडाउन… दो साइक्लोन से होकर गुजरा है.”

आलिया भट्ट ने आगे लिखा,”डायरेक्टर और एक्टर फिल्म बनाने के दौरान कोरोना से संक्रमित हुए!!! सेट को एक अन्य फिल्म की समस्या का सामना करना पड़ा! लेकिन इन सबके बाद भी… मैं जो लेती हूं वो जिंदगी बदलने वाला बड़ा अनुभव है!”